Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Mohammed Shami return to Team India Chief Selector Ajit Agarkar Gave Major Update

मोहम्मद शमी की कब होगी टीम इंडिया में वापसी, चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर बोले- 19 सितंबर को...

भारत को आने वाले समय में पहला टेस्ट 19 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है। अजीत अगरकर को उम्मीद है कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शमी वापसी कर सकते हैं।

Lokesh Khera लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 22 July 2024 07:36 AM
share Share

श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान मोहम्मद शमी के कमबैक पर जब सवाल किया गया तो अजीत अगरकर ने शमी की फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया। मोहम्मद शमी 2023 वनडे वर्ल्ड कप के बाद ही टीम से बाहर चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने घुटने की सर्जरी भी कराई थी, वह फिलहाल रिकवरी मोड पर है।

अजीत अगरकर ने मोहम्मद शमी के कमबैक पर कहा, "मोहम्मद शमी ने गेंदबाजी शुरू कर दी है जो एक अच्छा संकेत है। 19 सितंबर को पहला टेस्ट है और हमेशा यही लक्ष्य था। मुझे नहीं पता कि उसकी रिकवरी टाइमलाइन क्या है, इस बारे में एनसीए के लोगों से पूछना होगा। अभी बहुत सारे टेस्ट मैच होने हैं। हमें कुछ गहराई की आवश्यकता होगी। बुमराह, शमी, सिराज कुछ समय से खेल रहे हैं, ये स्पष्ट हैं। लेकिन इसके बारे में कुछ बातचीत होगी। बहुत सारा प्रथम श्रेणी क्रिकेट आने वाला है इसलिए हम ऐसे खिलाड़ियों को तैयार कर सकते हैं।"

भारत को आने वाले समय में पहला टेस्ट 19 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है। अजीत अगरकर को उम्मीद है कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शमी वापसी कर सकते हैं।

अगर शमी बांग्लादेश के खिलाफ वापसी नहीं कर पाते तो उनके पास अक्टूबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैच की टेस्ट सीरीज में वापसी करने का मौका होगा। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ वापसी कर शमी ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले खुदको तैयार कर सकते हैं, साल के अंत में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें