Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Jason Roy stunned After Getting Bowled By Vijaykumar Vyshak Yorker During RCB vs KKR IPL 2023 Match Viral Cricket Video

RCB vs KKR: वैशाख की किलर यॉर्कर, जेसन रॉय रह गए दंग और उड़ गया स्टंप, देखें VIDEO

Jason Roy in RCB vs KKR IPL 2023 Match: कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी पारी का अंत तेज गेंदबाज विजयकुमार वैशाख ने किलर यॉर्कर पर किया।

Md.Akram लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 26 April 2023 04:11 PM
share Share

आईपीएल 2023 का 36वां मुकबाला बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच खेला गया। आरसीबी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और टीम को शुरुआती दो सफलता अनकैप्ड फास्ट बॉलर गेंदबाज विजयकुमार वैशाख ने दिलाई। उन्होंने 10वें ओवर में सलामी बल्लेबाज एन जगदीसन और जेसन रॉय को अपने जाल में फंसाया। जगदीसन ने ओवर की दूसरी गेंद पर डेविड विली को कैच थमाया। उन्होंने 29 गेंदों में 4 चौकों के जरिए 27 रन बनाए। वैशाख ने आखिरी गेंद पर रॉय को क्लीन बोल्ड किया। रॉय ने 29 गेंदों में 4 चौकों और 5 छक्कों की बदौलद 56 रन की पारी खेली।

वैशाख ने रॉय को किलर यॉर्कर पर पवेलियन की राह दिखाई। वैशाख ने लेग स्टंप लाइन में सटीक यॉर्कर डाली, जिसका रॉय के पास कोई जवाब नहीं था। उन्होंने फ्लिक करने की कोशिश लेकिन गेंद पिच पर पड़ने के बाद स्टंप से जा टकराई और रॉय हैरान रह गए। वहीं, रॉय के बोल्ड होते ही वैशाख की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। रॉय ने जगदीसन के साथ पहले विकेट के लिए 83 रन की साझेदारी की। केकेआर ने दमदार शुरुआत के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 199/5 का स्कोर खड़ा किया। 

वैशाख ने मैच में दो शिकार करने के अलावा एक शानदार कैच भी लपका। दरअसल, वनिंदु हसरंगा द्वारा डाले गए 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर कप्तान नीतीश राणा ने रिवर्स स्वीप खेलने का प्रयास किया लेकिन शॉर्ट थर्डमैन पर वैशाख ने आगे की तरफ डाइव लगाकर कैच पकड़ लिया। राणा ने 21 गेंदों में 48 रन बनाए। उन्होंने 3 चौके और 4 छक्के जमाए। उन्होंने तीसरे विकेट के लिए वेंकटेश अय्यर के संग 80 रन की पार्टनरशिप की। अय्यर ने 26 गेंदों में 31 रन जोड़े। उन्होंने 3 चौके मारे। राणा के जाने के बाद अय्यर भी उसी ओवर की चौथी गेंद पर आउट हुए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें