Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2024 RCB vs LSG Mayank Yadav fenta maar diya Justin Langer trolled Shoaib Akhtar

IPL 2024 RCB vs LSG: मयंक यादव को लेकर जस्टिन लैंगर ने किया शोएब अख्तर को ट्रोल- बोले- फेंटा मार दिया...

लखनऊ सुपर जायन्ट्स के तेज गेंदबाज Mayank Yadav के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। लखनऊ सुपर जायन्ट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव की बॉलिंग स्पीड के साथ-साथ उनकी एक्युरेसी काफी ज्यादा चर्चा में है।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 3 April 2024 12:32 PM
share Share

क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज गेंद फेंकने का वर्ल्ड रिकॉर्ड पाकिस्तान के पूर्व पेसर शोएब अख्तर के नाम दर्ज है। शोएब अख्तर ने 161.3 किमी/घंटे की रफ्तार से आईसीसी वर्ल्ड कप 2003 के दौरान गेंद फेंकी थी और आज तक यह वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में अपनी स्पीड से तबाही मचा रहे मयंक यादव (Mayank Yadav) को लेकर लखनऊ सुपर जायन्ट्स के हेड कोच जस्टिन लैंगर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ मयंक ने मंगलवार को खेले गए मैच में चार ओवर में महज 14 रन देकर तीन विकेट चटकाए और मैन ऑफ द मैच चुने गए। मयंक ने अभी तक दो आईपीएल मैच ही खेले हैं और दोनों मैचों में प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए हैं। मयंक की स्पीड को लेकर जस्टिन लैंगर ने शोएब अख्तर को ट्रोल किया है।

लखनऊ सुपर जायन्ट्स के आधिकारिक ट्विटर (अब X) हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है, जो काफी मजेदार है। जस्टिन लैंगर ने इस वीडियो में हिंदी बोली है और अख्तर को उनकी ही भाषा में ट्रोल किया है। जस्टिन लैंगर ने कहा, 'शोएब मेरे दोस्त मयंक फेंटा मार दिया।' जब जस्टिन लैंगर से पूछा गया कि कौन ज्यादा फास्ट है शोएब अख्तर या मयंक यादव, तो उनका जवाब काफी मजेदार था।

ये भी पढ़े:IPL 2024 RCB vs LSG: सीजन का सबसे लंबा SIX, निकोलस पूरन ने स्टेडियम के बाहर पहुंचाई बॉल- VIDEO

जस्टिन लैंगर ने जवाब में कहा, 'शोएब... मुझे लगता है कि मयंक यादव थोड़ा ज्यादा तेज हो सकता है।' मयंक यादव ने दो ही मैच में छह विकेट चटका लिए हैं और पर्पल कैप की दौड़ में दूसरे पायदान पर पहुंच गए हैं। मयंक सिर्फ स्पीड ही नहीं बल्कि लाइन और लेंथ पर भी काफी कंट्रोल के साथ गेंदबाजी करते हैं और इसी वजह से उन्हें सफलता भी मिल रही है। लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 28 रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड फिलहाल मयंक यादव के नाम ही दर्ज है।

ये भी पढ़े:लखनऊ सुपर जायन्ट्स को झटका, चोट के चलते IPL 2024 से बाहर हुए शिवम मावी

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें