Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2024 Ambati Rayudu says CSK fans are MS Dhoni fans first Even Ravindra Jadeja gets frustrated

एमएस धोनी की इस दीवानगी से रविंद्र जडेजा भी फ्रस्ट्रेट...CSK फैंस को लेकर ये क्या बोल गए अंबाती रायडू

Ambati Rayudu on MS Dhoni and CSK Fans: अंबाती रायडू का कहना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस में एमएस धोनी को लेकर दीवानगी अलग ही लेवल पर है। उन्होंने कहा कि सीएसके के सपोर्टर पहले धोनी के फैंस हैं।

Md.Akram लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 14 May 2024 09:40 AM
share Share

दिग्गज क्रिकेटर एमएस धोनी के ना सिर्फ भारत बल्कि दुनियभार में बेशुमार चाहने वाले हैं। उनकी एक झलक पाने को फैंस बेताब रहते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के पूर्व कप्तान धोनी आईपीएल 2024 में जब बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं तो मैदान में जबर्दस्त शोर सुनाई देता है। सीएसके के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू ने 42 वर्षीय धोनी की दीवानगी को लेकर एक दिलचस्प बात कही है। रायडू का कहना है कि सीएसके के सपोर्टर पहले धोनी के फैंस हैं और बाद में फ्रेंचाइजी के। उन्होंने साथ ही स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की फ्रस्ट्रेशन का भी खुलसा किया। रायडू लंबे समय तक चेन्नई फ्रेंचाइजी में रह चुके हैं। 

'जडेजा भी फ्रस्ट्रेट हो जाता है'

रायडू ने बतौर खिलाड़ी कुल 6 आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम कीं, जिसमें से तीन (2018, 2021, 2023,) सीएसके के लिए जीतीं। उन्होंने पिछले साल भारतीय लीग को अलविदा कह दिया था। रायडू ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, ''यहां तक कि जब आप छक्का और चौका मारते हैं तो क्राउंड साइलेंट रहता है। मैंने और जडेजा ने पिछले कुछ वर्षों में ऐसा महसूस किया। जब मैं यह कह रहा हूं तो मुझे वाकई विश्वास है कि सीएसके के फैंस पहले एमएस धोनी के फैंस हैं और बाद में सीएसके के प्रशंसक। यहां तक कि जडेजा भी फ्रस्ट्रेट हो जाता है लेकिन वह कुछ नहीं कर सकता।'' बता दें कि धोनी साल  2008 में आईपीएल की शुरुआत से ही सीएसके से जुड़े हैं। जब 2016 और 2017 में सीएसके पर बैन लगा, तब धोनी अन्य टीम के लिए खेले।

इस तारीख को आखिरी लीग मैच

धोनी ने मौजूदा सीजन शुरू होने से पहले ऋतुराज गायकवाड़ को सीएसके की कप्तानी सौंप दी थी। गायकवाड़ की अगुवाई वाली सीएसके फिलहाल 13 मैचों में 7 जीत और 6 हार के बाद पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है। उसके 14 अंक हैं। सीएसके को प्लेऑफ की उम्मीदें मजबूत करने के लिए आखिरी लीग मैच में जीत की दरकार है। सीएसके को आखिरी लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से भिड़ना है। यह मैच 18 मई को एम चिन्नास्वामी में खेला जाएगा। आरसीबी के लिए यह 'करो या मरो' मैच है। आरसीबी अगर यह मैच हार गई तो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। आरसीबी ने लगातार पिछले पांच मैचों में विजयी परचम फहराया है। उसके 13 मैचों में से छह जीते और सात गंवाए हैं। आरसीबी के 12 अंक हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें