Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Indian cricketer Shafali Verma denied entry at airport slams IndiGo airline

भारतीय महिला क्रिकेटर शेफाली वर्मा को फ्लाइट में नहीं मिली एंट्री, सोशल मीडिया पर की शिकायत

भारतीय सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा को वाराणसी के लिए फ्लाइट पकड़ने में देरी होने के कारण दिल्ली हवाई अड्डे पर एंट्री नहीं दी गई। जिस पर शेफाली ने एयरलाइंस से शिकायत की है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 12 Aug 2023 02:36 PM
share Share

भारतीय महिला क्रिकेट के खिलाड़ी इस समय ब्रेक पर है। कुछ दिन में टीम इस साल सितंबर-अक्टूबर में चीन के हांगझू में होने वाले एशियाई खेलों की तैयारी में जुट जाएगी। भारत की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना द हंड्रेड महिला में खेल रही है, जबकि अन्य खिलाड़ी अपने घरेलू नेट्स में आगामी इवेंट की तैयार कर रहीं हैं। इस बीच सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा को दिल्ली एयरपोर्ट पर फ्लाइट में एंट्री नहीं मिली, जिसको लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शिकायत भी की है। 

शेफाली वर्मा भारत के बांग्लादेश दौरे पर टीम का हिस्सा थी। इसके बाद वह भी छुट्टिया बिता रही हैं। इस बीच वह दिल्ली से बनारस की फ्लाइट पकड़ने वाली थी लेकिन उन्हें एंट्री नहीं मिली, जिससे वह काफी परेशान दिखी। 19 वर्षीय ने ट्विटर पर एयरलाइंस पर अपना गुस्सा उतारा। ट्वीट करके उन्होंने लिखा, ''दिल्ली से बनारस। मैं फ्लाइट के जाने से 25 मिनट पहले आईं और काफी अनुरोध किया लेकिन एंट्री नहीं मिली। स्टाफ का व्यवहार भी काफी खराब था अच्छा अनुभव नहीं था इंडिगो।'' 

भारतीय महिला टीम आगामी एशियाई खेलों में एक्शन में दिखेगी। महिला चयन समिति ने 19 सितंबर से 8 अक्टूबर 2023 तक झेजियांग यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी पिंगफेंग क्रिकेट फील्ड में आयोजित होने वाले 19वें एशियाई खेल हांग्जो 2022 के लिए भारत की टीम का चयन किया है। महिला क्रिकेट प्रतियोगिता 19 से 28 सितंबर 2023 तक टी20 प्रारूप में होगी।

भारतीय बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे का बड़ा दावा, तिलक वर्मा और यशस्वी जायसवाल अब गेंदबाजी भी करेंगे

19वें एशियाई खेलों के लिए टीम इंडिया (सीनियर महिला) टीम: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), शैफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, दीप्ति शर्मा, ऋचा घोष (विकेटकीपर), अमनजोत कौर, देविका वैद्य, अंजलि सरवानी, तितास साधु , राजेश्वरी गायकवाड़, मिन्नू मणि, कनिका आहूजा, उमा छेत्री (विकेटकीपर), अनुषा बरेड्डी

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें