Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़India vs USA Probable Playing XI T20 World Cup 2024 Group A IND vs USA Playing 11 prediction

India vs USA Playing XI: दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी, क्या भारतीय टीम में होगा बदलाव? जानिए

India vs USA Probable Playing XI: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 के लिए आज एक और टीम का ऐलान हो सकता है, जो भारत या यूएसए में से एक हो सकती है। इससे पहले प्लेइंग इलेवन के बारे में जानिए। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 12 June 2024 05:35 AM
share Share

India vs USA Probable Playing XI: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ग्रुप ए की दो अजेय टीमों के बीच मुकाबला है। भारत और यूएसए के बीच न्यूयॉर्क में मुकाबला खेला जाना है। दोनों टीमों ने अपने पहले दो-दो मैचों में जीत दर्ज की है। भारत ने आयरलैंड और पाकिस्तान को हराया, जबकि यूएसए ने कनाडा और पाकिस्तान को हराया है। दोनों के बीच सुपर 8 का टिकट कटाने की होड़ लगी होगी। यही कारण कि मैच दिलचस्प होगा। ऐसे में जान लीजिए कि दोनों की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है। 

सबसे पहले बात भारतीय टीम की करें तो टीम दो मुकाबले जीत चुकी है और दोनों में सेम इलेवन के साथ उतरी है। ऐसे में तीसरा मैच भी टीम बिना किसी बदलाव के खेलने उतरेगी। हालांकि, शिवम दुबे की फॉर्म चिंता का विषय है, लेकिन टीम मैनेजमेंट अभी उनको एक या दो मौके दे सकता है। ऐसे में संजू सैमसन को अपनी बारी का इंतजार करना होगा। 

भारत की संभावित XI

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह

यूएसए की टीम ने भी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने पहले दो मुकाबले जीते हैं। ऐसे में टीम के हौसले बुलंद होंगे, क्योंकि उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान जैसी मजबूत टीम को भी हराया था। हालांकि, टीम में बदलाव की गुंजाइश कम ही नजर आ रही है, क्योंकि यूएसए की प्लेइंग इलेवन सेटल नजर आ रही है। पिछले मैच में एक बदलाव हो चुका है तो यहां टीम अपनी सेम इलेवन के साथ उतरना पसंद करेगी। 

USA की संभावित XI

स्टीवन टेलर, मोनांक पटेल (कप्तान और विकेटकीपर), एंड्रीज गौस, आरोन जोन्स, नितीश कुमार, कोरी एंडरसन, हरमीत सिंह, जसदीप सिंह, नोस्तुश केंजीगे, सौरभ नेत्रवलकर और अली खान।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें