Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Hasin Jahan says Allah ne chaha to shami bhi sudhar jaega after Mohammed Shami met to his daughter

बाप बेटी फाइनली मिल गए, अल्लाह ने चाहा तो शमी भी…हसीन जहां ने क्या कुछ कहा

बाप बेटी फाइनली मिल ही गए, अल्लाह ने चाहा तो शमी भी सुधर जाएगा...हसीन जहां बहुत कुछ कहा है, क्योंकि मोहम्मद शमी काफी समय के बाद अपनी बेटी से मिल सके हैं। दोनों के बीच घरेलू हिंसा का विवाद चल रहा है। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 1 Aug 2024 05:29 PM
share Share

गुरुवार 1 अगस्त की रात को हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौढ़ा पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है कि आखिरकार मोहम्मद शमी अपनी बेटी से मिल ही गए। लंबे समय से भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच विवाद चल रहा था, लेकिन अब शमी अपनी बेटी से मिले हैं। हालांकि, हसीन जहां चाहती हैं कि उनके और शमी के बीच विवाद खत्म हो जाए। 

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "आज तो शमा और हसीब को नींद नहीं आएगी। शमी अहमद (मोहम्मद शमी) ने मुझसे और मेरी बेटी से दूर करने के झूठ, घटियापन और गंदगी किया और शमी अहमद के दिमाग में गंदगी लालच घुसाया, लेकिन कहते हैं सब्र का फल मीठा होता है। मैंने खामोशी से सब्र किया और खुदा के भरोसे सब कुछ सहती रही हूं और देखो बाप बेटी आखिरकार मिल ही गए।" 

हसीन आगे लिखती हैं, "अल्लाह ने चाहा तो शमी भी सुधर जाएगा इंशाअल्लाह अल्लाह, मेरे दुश्मनों के मुंह पर जूते मारेंगे इंशाअल्लाह, मैं सब्र कर बैठी हूं। हसीब शमा और उमेश तुम्हारा हस्र अल्लाह जाने क्या होगा तुम लोगों ने अपने लालच को पूरा करने के झूठ मेरे पति को गलत रास्ते में धकेला है। सबका हिसाब होगा इंशाअल्लाह। अब ज्यादा दिन बाकी नहीं हैं।" हसीन ने अपनी पोस्ट में लिखा, "चलो अल्लाह का शुकर है बेबो फाइनली आज अपने डैडी से मिलने गई। अल्लाह मेरी बच्ची की हिफाजत करे, हर एक दुश्मन से और उसी की बुरी नजर से।"

क्या है दोनों का विवाद?

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच कानूनी लड़ाई तब शुरू हुई जब हसीन ने शमी पर व्यभिचार और घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद शमी पर घरेलू हिंसा और हत्या के प्रयास के गैर-जमानती आरोप लगाए गए। शमी को कई बार कोर्ट से नोटिस भी मिला। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें