Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Hardik Pandya on agastya pandya Birthday says Happy birthday to my partner in crime my whole heart my Agu

हार्दिक पांड्या का बेटे अगस्त्य के जन्मदिन पर ऐसे उमड़ा प्यार, बोले- हैप्पी बर्थडे माय पार्टनर इन क्राइम

हार्दिक पांड्या का बेटे अगस्त्य के जन्मदिन पर प्यार उमड़ा है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए लिखा है कि हैप्पी बर्थडे माय पार्टनर इन क्राइम। मेरे पूरे दिल और मेरे अगू। अगस्त्य इस समय अपनी मां के

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 30 July 2024 03:56 AM
share Share

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य पांड्या का आज यानी 30 जुलाई को चौथा बर्थडे है। हालांकि, हार्दिक पांड्या के लिए ये दिन किसी दुख भरे दिन से कम नहीं होगा, क्योंकि उनका बेटा उनके पास नहीं है और पहली बार अगस्त्य का बर्थडे मनाया जा रहा होगा, जब उनके मां और पिता साथ नहीं हैं, क्योंकि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक हो चुका है। अगस्त्य इस समय अपनी मां के साथ सर्बिया में हैं और हार्दिक पांड्या श्रीलंका में टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेल रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है और लिखा है, "तुम मुझे हर दिन आगे बढ़ने में मदद करते हो! माय पार्टनर इन क्राइम, मेरे पूरे दिल, मेरे अगु को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं तुमसे शब्दों से परे प्यार करता हूं।" इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या अपने बेटे को सिखा रहे हैं कि फ्लाइंग किस कैसे दिया जाता है। पहले हार्दिक पांड्या अगस्त्य को फ्लाइंग किस देते हैं और फिर उनका बेटा उनको फ्लाइंग किस देता है। 

हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच तलाक की पुष्टि आधिकारिक तौर पर 18 जुलाई को हुई थी। हार्दिक पांड्या ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी और लिखा था, "4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर अपना बेस्ट दिया, लेकिन हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के लिए सर्वोत्तम हित में है। यह हमारे लिए एक कठिन निर्णय था। हमें अगस्त्य के तौर पर भगवान से एक आशीर्वाद मिला है, जो हमारे दोनों के जीवन का केंद्र बना रहेगा और हम को-पेरेंट होंगे, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हम उसकी खुशी के लिए वह सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं।" 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें