Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Harbhajan singh and suresh raina dance to Naatu Naatu song video goes viral during Legends League Cricket 2023

Legends League Cricket : नाटू नाटू पर थिरके सुरेश रैना और हरभजन सिंह, भज्जी का डांस देख हो जाएंगे लोटपोट, देखिए वीडियो

भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह और सुरेश रैना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑस्कर अवॉर्ड्स जीत चुके नाटू नाटू गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 16 March 2023 09:12 AM
share Share

दुनिया के तमाम दिग्गज क्रिकटर्स इन दिनों लीजेंड्स लीग क्रिकेट में अपने खेल से फैंस का मंनोरजन करते हुए नजर आ रहे हैं। लीजेंड्स लीग में तीन टीमें खेल रही हैं, जिसमें भारतीय टीम के भी कई दिग्गज खेल रहे हैं। इंडिया महाराजा का नेतृत्व भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ओपनर गौतम गंभीर कर रहे हैं और वह शानदार फॉर्म में हैं। हालांकि टीम चार में से सिर्फ एक ही मैच जीत सकी है। इस लीग में कई देशों के खिलाड़ी भी शामिल है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा भारत और पाकिस्तान के ही खिलाड़ियों की हो रही है और टूर्नामेंट के दौरान दोनों देशों के खिलाड़ी के बीच मौज मस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखाई भी दी। वहीं इंडिया महाराजा का प्रतिनिधित्व कर रहे हरभजन सिंह और सुरेश रैना का नाटू नाटू गाने का डांस वीडियो भी सामने आया है, जोकि काफी वायरल हो रहा है। 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 में बुधवार (15 मार्च) को इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स के बीच मैच खेला गया, जिसमें गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया महाराज को तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सुरेश रैना और हरभजन सिंह नाटू नाटू गाने के एक स्टेप पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। लीजेंड्स लीग क्रिकेट द्वारा शेयर वीडियो में रैना और हरभजन एक दूसरे के कंधे पकड़े हुए डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि ऑस्कर अवॉर्ड्स में नाटू-नाटू को भी बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला।

रोहित शर्मा की जगह शुभमन गिल के साथ चुना इसको ओपनर, वसीम जाफर का प्लेइंग XI है ऐसा

मैच की बात करें तो इंडिया महाराज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सुरेश रैना के दमदार 49 रनों की बदौलत 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 136 रन बनाए। इसके जवाब में वर्ल्ड जायंट्स ने 8 गेंद शेष रहते ये मैच अपने नाम कर लिया है। वर्ल्ड ने 18.4 ओवर में 7 विकेट खोकर 137 रन बनाए। जायंट्स की ओर से सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने सर्वाधिक 57 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 46 गेंद खेलते हुए 9 चौके और एक छक्का लगाया। उन्हें सुरेश रैना ने पवेलियन भेजा। 

प्वॉइंट्स टेबल में इस जीत के साथ वर्ल्ड जायंट्स 4 अंक के साथ टॉप पर पहुंच गया है। जबकि एशिया लायन्स के भी 4 अंक है, लेकिन रन रेट के अंतर की वजह से वह दूसरे स्थान पर है। तीसरे नंबर पर इंडिया महाराजा दो अंक के साथ है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें