Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़GT vs MI ishan kishan gets out on duck in ipl 2024 after losing BCCI contract

आईपीएल 2024 के पहले मैच में नहीं चला ईशान किशन का बल्ला, बिना खाता खोले लौटे पवेलियन

ईशान किशन आईपीएल 2024 के अपने पहले मैच में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में ईशान बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। उमरजई ने उन्हें आउट किया।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 24 March 2024 06:20 PM
share Share

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन आईपीएल 2024 के अपने पहले मैच में बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। गुजरात टाइटंस के खिलाफ रविवार को खेले गए मुकाबले में तेज गेंदबाज अजमतुल्लाह उमरजई ने पहले ही ओवर में उन्हें काफी परेशान किया और 4 गेंद खेलने के बाद वह पवेलियन लौट गए। चौथी गेंद पर गेंद बैट का किनारा लेकर विकेटकीपर साहा के हाथों में समा गई। 

सलामी बल्लेबाज ईशान किशन के लिए पिछले कुछ महीने अच्छे नहीं गए हैं। हाल ही में उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया गया है और अब वह टीम में वापसी के लिए आईपीएल के प्रदर्शन पर कुछ हद तक निर्भर हैं। ईशान किशन ने आखिरी बार नवंबर 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान भारत के लिए खेला था। इसके बाद दिसंबर में साउथ अफ्रीका के दौरे पर उन्होंने मानसिक थकान का हवाला देते हुए टूर से अपना नाम वापस ले लिया था। इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी वह नहीं खेले। 

28 फरवरी को बीसीसीआई ने 2023-24 चक्र के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान किया। बोर्ड ने श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को वार्षिक रिटेनरशिप अनुबंध सूची से हटा दिया, जबकि ये दोनों पिछले साल भारत के एकदिवसीय विश्व कप अभियान में शामिल थे। 

IPL 2024: बुमराह के साथ हार्दिक ने कर दी ये 'नाइंसाफी', पठान से लेकर पीटरसन तक नाराज; कहा- समझ नहीं आ रहा...

मैच की बात करें तो गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 168 रन बनाए। इसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 162 रन ही बना सकी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें