Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Gautam Gambhir declares 50 lakhs help in battle against covid 19

कोविड19 के खिलाफ लड़ाई में गौतम गंभीर ने किया 50 लाख की मदद का एलान

जिस खतरनाक कोरोना वायरस की वजह से पूरा विश्व जूझ रहा है उसके खिलाफ लड़ाई में भारतीय खिलाड़ी भी आगे आए हैं। पूर्व क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर ने सांसद निधि से दिल्ली सरकार को 50 लाख रुपये देने का...

कोविड19 के खिलाफ लड़ाई में गौतम गंभीर ने किया 50 लाख की मदद का एलान
Mohan Kumar एजेंसी, नई दिल्लीTue, 24 March 2020 08:42 AM
हमें फॉलो करें

जिस खतरनाक कोरोना वायरस की वजह से पूरा विश्व जूझ रहा है उसके खिलाफ लड़ाई में भारतीय खिलाड़ी भी आगे आए हैं। पूर्व क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर ने सांसद निधि से दिल्ली सरकार को 50 लाख रुपये देने का एलान किया। पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा सासंद गौतम गंभीर के अलावा पहलवान बजरंग पूनिया और क्रिकेटर पठान बंधुओं (इरफान-यूसुफ पठान) ने मदद करने का एलान किया है। 

बजरंग पुनिया ने अपनी छह महीने के सैलरी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए देने का फैसला किया है। देश में कोरोना से निपटने के लिए सरकार युद्धस्तर पर काम कर रही हैं। राज्य सरकारें भी अपने-अपने राज्य में कोरोना को बढ़ने से रोकने के लिए पुरजोर तरीके से लगी हुई हैं। बॉलीवुड और खेल जगत से जुड़े सेलिब्रिटी सोशल मीडिया के जरिये लोगों को जागरूकता करने का काम कर रहे हैं।

इससे पहले पूर्व भारतीय क्रिकेट इरफान पठान और उनके भाई यूसुफ पठान ने कोविड-19 महामारी का सामना करने के लिए मानवीय आधार पर 4000 मास्क दान किए हैं। भारत के लिए 29 टेस्ट और 120 एकदिवसीय खेलने वाले इरफान ने कहा कि समाज के लिए अपना योगदान करें जो भी लोग ऐसा कर सकते हैं। कृपया आगे बढ़ें और एक दूसरे की मदद करें, लेकिन भीड़ इकट्ठा ना होने दे। यह एक छोटी सी शुरुआत है उम्मीद है कि हम और अधिक मदद करते रहेंगे।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें