Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़ENG vs IND India vs England 2nd T20I Birmingham Weather Report

ENG vs IND: एजबेस्टन में होगा हाईवोल्टेज मुकाबला, जानें कैसा रहेगा दूसरे टी20 के दौरान मौसम का हाल

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टी20 मैच एजबेस्टन में खेला जाएगा। पहले मैच की तरह ही इस मैच में बारिश की संभावना नहीं है। भारत तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से आगे है।

ENG vs IND: एजबेस्टन में होगा हाईवोल्टेज मुकाबला, जानें कैसा रहेगा दूसरे टी20 के दौरान मौसम का हाल
Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 9 July 2022 04:52 AM
हमें फॉलो करें

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जाएगा। बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में होने वाले मैच को जीतकर भारत सीरीज जीतने की कोशिश करेगा, तो वहीं इंग्लैंड की नजरें बराबरी पर होंगी। तीन मैचों की सीरीज के शुरुआती मुकाबले में रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने 50 रनों से दमदार जीत हासिल की। वहीं जोस बटलर को इंग्लैंड के सीमित ओवरों का फुल टाइम कप्तान बनने के बाद पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा। 

इंग्लैंड और भारत की टीमें रिशेड्यूल टेस्ट मैच के दौरान एजबेस्टन में ही खेली थी। लेकिन इस मैच में बारिश की वजह से कई बार खेल रुका था। लेकिन दूसरे टी20 मैच के लिए बर्मिंघम का मौसम काफी शानदार रहेगा। आज के दिन तापमान 20 डिग्री सेल्सियस के नीचे रहेगा और पूरे गेम के दौरान बारिश की संभावना नहीं है। 

सुनील गावस्कर ने BCCI से पूछा सवाल, बोले- खिलाड़ी इस चोट से ज्यादा परेशान क्यों हैं?

बर्मिंघम का एजबेस्टन स्टेडियम एक अच्छा स्कोरिंग मैदान है। T20I फॉर्मेट में एजबेस्टन में पहली पारी का औसत 169 है, जबकि दूसरी पारी का औसत 151 है। इस मैदान पर कुल 5 टी20 मुकाबले खेले गए हैं और सभी मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं। पिछले मैच की तरह एजबेस्टन स्टेडियम में भी तेज गेंदबाजों को काफी स्विंग मिलेगी।
 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें