Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़COVID-19 BCCI to shut down office employees told to work from home

कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे के बीच BCCI हेडक्वॉर्टर बंद, घर से काम करेंगे सभी कर्मचारी

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार से दफ्तक बंद कर दिया है। मुंबई में स्थिति बीसीसीआई हेडक्वॉर्टर अब मंगलवार से नहीं खुलेगा। सभी...

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 16 March 2020 01:54 PM
share Share

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार से दफ्तक बंद कर दिया है। मुंबई में स्थिति बीसीसीआई हेडक्वॉर्टर अब मंगलवार से नहीं खुलेगा। सभी कर्मचारियों से घर से काम करने के लिए कहा है। महाराष्ट्र सरकार के मुताबिक राज्य में 39 कोरोना वायरस संक्रमण के केस सामने आ चुके हैं, वहीं मुंबई में छह कोरोना वायरस संक्रमण पीड़ित लोग हैं।

अगले नोटिस तक सभी क्रिकेटिंग ऑपरेशन पहले ही स्थगित किए जा चुके हैं और अब बीसीसीआई हेडक्वॉर्टर को भी बंद किया जा रहा है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, 'कोरोना वायरस संक्रमण के चलते वानखेड़े स्टेडियम में स्थित बीसीसीआई हेडक्वॉर्टर को बंद किया जा रहा है और कर्मचारियों को इसके बारे में जानकारी दे दी गई है। सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है।'

बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है। आईपीएल का आगाज 29 मार्च से होना था। इसके अलावा बीसीसीआई ने भारत और दक्षिण अफ्रीका की तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज भी स्थगित कर दी। वहीं सभी डोमेस्टिक टूर्नामेंट भी रद्द कर दिए गए। भारत में अभी तक 114 कोरोना वायरस पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं और दो लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं दुनिया में इससे 6500 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें