Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़aisa karo to phir Hum batayenge Mohammed Shami Breaks Silence On Sania Mirza Marriage Rumours

ऐसा करो तो फिर हम बताएंगे...सानिया मिर्जा से शादी की अफवाहों पर मोहम्मद शमी ने तोड़ी चुप्पी

Mohammed Shami on Sania Mirza Marriage Rumours: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सानिया मिर्जा के साथ शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अफवाह उड़ाने वालों को खबरदार किया है।

Md.Akram लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 20 July 2024 05:39 PM
share Share

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के संग शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अटकलों को निराधार करार दिया। उन्होंने साथ ही अफवाह उड़ाने वालों को खबरदार किया है। शमी ने कहा कि अगर कोई वेरिफाइड पेज से इस तरह की बातें करेगा तो फिर उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। बता दें कि शमी का पत्नी हसीन जहां से तलका हो चुका है। सानिया ने पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिका से तलाक लिया। शोएब ने सानिया से अलग होने के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की। हाल ही में शमी और सानिया के शादी करने की खबरें उड़ने लगीं, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने इस तरह की खबरों का खंडन किया था। वहीं, अब शमी ने खुलकर बात की। 

शमी ने शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट में कहा, ''अजीब ही खबर थी और उसमें कुछ नहीं था। जबर्दस्ती किसी ने यह अफवाह उड़ाई। फोन खोलो तो अपना ही फोटो दिखता है पर क्या करें। लेकिन मैं एक ही चीच बोलना चाहूंगा कि किसी को इस तरह नहीं खींचना चाहिए। मैं मानता हूं कि मीम्स आपके मजाक के लिए होंगे। हालांकि, जब वे किसी की लाइफ से रिलेटेड हों तो आपको बहुत ही सोच समझकर मीम्स बनाना चाहिए। आज आपके पास वेरिफाइड पेज नहीं है। आपका एड्रेस नहीं है। आपको लोग जानते नहीं हैं तो आप बोल सकते हो। लेकिन मैं बोलना चाहूंगा कि अगर आपमें दम है तो वेरिफाइड पेज से बोलकर दिखाओ। फिर हम बताएंगे। दूसरे की टांग खींचना बहुत आसान है। सफलता हासिल करो और अपना लेवल ऊपर करो।''

गौरतलब है कि शमी चोटिल होने के कारण फिलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। शमी ने भारत के लिए आखिरी मैच वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खेला था। उनके एड़ी में चोट लगी थी, जिसकी फरवरी में सर्जरी हुई। शमी ने वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 24 विकेट चटकाए थे। शमी इस समय वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी के लिए नेट्स पर बॉलिंग प्रैक्टिस शुरू कर दी है। शमी  बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज से भारतीय टीम में कमबैक कर सकते हैं, जिसका आयोजन सितंबर में होना है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें