Hindi Newsछत्तीसगढ़ न्यूज़Man posted beef video on social media also abused people of another faith bjp attacks congress in sukma

साजिद खान ने शेयर किया बीफ का वीडियो, दूसरे धर्म को गाली देने का भी आरोप; भाजपा बोली- कांग्रेस का है संरक्षण

इस मामले पर पूर्व मंत्री और बीजेपी के नेता केदार कश्यप ने आरोप लगाया कि युवक को कांग्रेस का संरक्षण मिला है। कांग्रेस नेताओं के संरक्षण में ही उसने बीफ का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है।

Nishant Nandan एएनआई, सुकमाFri, 7 April 2023 06:55 AM
share Share

छत्तीसगढ़ के सुकमा में एक शख्स को बीफ का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप यह भी है कि यह युवक दूसरे धर्म के मामने वाले लोगों को गालियां भी दे रहा था। पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार युवक का नाम साजिद खान उर्फ साजो खान बताया जा रहा है। साजिद सुकमा का रहने वाला है। इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मंत्री और बीजेपी के नेता केदार कश्यप ने आरोप लगाया कि युवक को कांग्रेस का संरक्षण मिला है। कांग्रेस नेताओं के संरक्षण में ही उसने बीफ का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है। इसके जरिए समाज में शांति और सद्भावना को प्रभावित करने की कोशिश की गई है।

बीफ का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने और एक खास समुदाय को गाली देने के मामले में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की उचित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और इसकी जांच-पड़ताल भी शुरू कर दी गई है। इस घटना पर सवाल उठाते हुए भाजपा नेता ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के संरक्षण में राज्य में पशु तस्करी और बीफ की बिक्री चल रही है। उन्होंने कहा कि बीफ को इस तरह से प्रदर्शित कर हिंदुओं की भावनाओं को भड़काने का काम किया गया है जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें