Notification Icon
Hindi Newsछत्तीसगढ़ न्यूज़A young man committed suicide by hanging himself from a temple bell you will be shocked to know the reason

मंदिर की घंटी में फांसी लगाकर की युवक ने की आत्महत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चापा में  दुर्गा मंदिर की घंटी में फांसी का फंदा लगाकर एक युवक ने जान दे दी‌ है‌। युवक ने आत्महत्या किन कारणों से इसका पता अब तक‌ नहीं चल पाया है।‌

Rohit Burman लाइव हिन्दुस्तान, रायपुरSat, 8 June 2024 11:14 AM
share Share

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में एक युवक ने दुर्गा मंदिर की घंटी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक युवक ने जिस मंदिर में आत्महत्या की वह उसके घर में स्थित है। बताया घर में युवक अकेला था मृतक की मैन मायके गई हुई थी और खुद को अकेला पाकर उसने यह कदम उठाया है।‌ इस घटना की जानकारी मिलने के बाद अकलतरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर, उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बतादे कि मृतक युवक का नाम सूरज बताया जा रहा है। वह अकलतरा क्षेत्र के ग्राम लटिया का रहने वाला था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि गांव के लोगों ने जब यह देखा कि सूरज सुबह से दिखाई नहीं दिया है तब उसके घर जाकर देखा गया। जब सूरज घर पर भी ढूंढने पर नहीं मिला तो घर में बने मंदिर का दरवाजा खटखटाया गया। काफी देर दरवाजा खटखटाना के बाद भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तब मंदिर के दरवाजे को खोलकर देखने में पता चला कि सूरज यादव जो की मंदिर के अंदर घंटी में कपड़े को फंदा बना कर लटका हुआ था। जिसके बाद गांव के लोगों ने ही इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आखिरकार युवक ने किन वजहों से आत्महत्या की है इस बात का पता पुलिस लगाने में जुटी हुई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें