Hindi Newsकरियर न्यूज़want to make a career in digital marketing do paid internship

Internship 2023: डिजिटल मार्केटिंग में बनाना चाहते हैं करियर, तो पहले यहां करें पेड इंटर्नशिप

Internship 2023: आज डिजिटल मार्केटिंग एक बेस्ट करियर ऑप्शन के रूप में उभरा है। इस पेशे में सैलरी भी काफी बढ़िया मिलती है। बता दें, डिजिटल मार्केटिंग इंटरनेट, कंप्यूटर और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम

Internship 2023: डिजिटल मार्केटिंग में बनाना चाहते हैं करियर, तो पहले यहां करें पेड इंटर्नशिप
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 25 Feb 2023 01:09 PM
हमें फॉलो करें

Internship 2023: आज डिजिटल मार्केटिंग एक बेस्ट करियर ऑप्शन के रूप में उभरा है। इस पेशे में सैलरी भी काफी बढ़िया मिलती है। बता दें, डिजिटल मार्केटिंग इंटरनेट, कंप्यूटर और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से की जाने वाली मार्केटिंग है। इस मार्केटिंग के माध्यम से  कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स और सर्विस को सोशल मीडिया, ब्लॉग, ईमेल और डिजिटल एडवर्टाइजमेंट जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रमोशन करती है। अगर आप भी डिजिटल मार्केटिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं, तो जान लें कहां कर सकते हैं इंटर्नशिप। यहां देखें पूरी लिस्ट।

Digital Marketing Internship in Greater Noida at Advert Pacific

इंटर्नशिप की छह महीने के लिए होगी। कंपनी द्वारा चुने गए उम्मीदवारों को हर महीने 10,000 रुपये दिए जाएंगे। इंटर्नशाला पोर्टल के माध्यम से आवेदन करने की आखिरी तारीख 11 मार्च है। चुने गए उम्मीदवारों को मार्केटिंग कैपेनिंग की प्लानिंग करना जैसी जिम्मेदारी दी जाएगी।

Digital Marketing work from home internship at Exambazaar

यह तीन महीने की इंटर्नशिप है। चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 5,000 रुपये दिए जाएंगे। इंटर्नशाला पर ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 11 मार्च है। इंटर्न फेसबुक, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, ट्विटर आदि जैसे सोशल मीडिया पोस्टिंग में मदद करेंगे।

Digital Marketing work from home internship at Orangefox

ऑरेंजफॉक्स तीन महीने के लिए उपलब्ध सही उम्मीदवार की तलाश कर रहा है। यह चयनित उम्मीदवारों को 3,000 रुपये से 4,000 रुपये दिए जाएंगे। इच्छुक लोग 11 मार्च से पहले इंटर्नशाला के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।  इंटर्न सोशल मीडिया ऑप्टिमाइजेशन (एसएमओ) और पे-पर-क्लिक (पीपीसी) से संबंधित काम करेंगे।

Social Media Marketing work from home job/internship at Design Talk

डिजाइन टॉक आवेदकों को तीन महीने के इंटर्नशिप करनी होगी। चयनित उम्मीदवारों को हर महीने 1500 रुपये दिए जाएंगे। जो इच्छुक हैं वे 11 मार्च से पहले इंटर्नशाला पोर्टल के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

Social Media Marketing work from home job/internship at Oilcure Health & Beauty

ऑयलक्योर हेल्थ एंड ब्यूटी में इंटर्नशिप दो महीने के लिए है। उम्मीदवारों को 2,500 से 4,000 रुपये दिए जाएंगे।  इंटर्न की मुख्य जिम्मेदारियों में से एक इंस्टाग्राम और फेसबुक पेज के लिए रील और अन्य वीडियो बनाना होगा। इंटर्नशाला पर आवेदन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख 11 मार्च है।

 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें