Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़Army Agniveer Recruitment: Thousands of youth run with enthusiasm on muddy track

सेना अग्निवीर भर्ती: कीचड़ भरे ट्रैक पर जोश के साथ दौड़े हजारों युवा

Army Agniveer Recruitment Rally : मंगलवार को शामली और मेरठ की अग्निवीर सेना भर्ती हुई है। हालांकि बारिश के बाद चौधरी चरण सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम पूरी तरह से दुरुस्त नहीं हो पाया था, बावजूद इसके सेना

Alakha Ram Singh संवाददाता, मुजफ्फरनगरTue, 11 Oct 2022 06:08 PM
share Share

Army Agniveer Recruitment Rally : बारिश थमने के बाद शहर में मंगलवार को शामली और मेरठ की अग्निवीर सेना भर्ती हुई है। हालांकि बारिश के बाद चौधरी चरण सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम पूरी तरह से दुरुस्त नहीं हो पाया था, बावजूद इसके सेना भर्ती के लिए करीब सात हजार युवा कीचड़ में दौड़े। पिछले तीन-चार दिन से हो रही बारिश के कारण स्पोर्ट्स स्टेडियम के मैदान में कीचड़ हो गया था। बारिश के चलते सेना को अग्निवीर भर्ती को स्थगित करना पड़ा था। हालांकि मंगलवार को मैदान पूरी तरह से दुरुस्त नहीं हो पाया था। बावजूद इसके युवा भर्ती के लिए जोश के साथ भर्ती स्थल पर पहुंच गए। शामली के ऊन, सदर, कैराना और मेरठ के मवाना तहसील के करीब सात हजार युवाओं ने अग्निवीर सेना भर्ती में भाग लिया। युवाओं ने कीचड़ के बीच 1600 मीटर की दौड़ में प्रतिभाग किया। दौड़ में पास हुए युवाओं को शारीरिक दक्षता परीक्षण के लिए नुमाईश मैदान में भेज दिया गया।

12 अक्टूबरर को होगी गाजियाबाद और मेरठ की भर्ती
बुधवार को गाजियाबाद की सदर तहसील और मोदीनगर तहसील समेत मेरठ के सरधना तहसील की अग्निवीर सेना भर्ती होगी। दोनों जिलों की भर्ती बारिश के कारण स्थगित हो गई थी। अग्निवीर सेना भर्ती में प्रतिभाग करने के लिए हजारों की संख्या में युवा जनपद में पहुंच गए है।

हाइट कम और दस्तावेज गलत होने पर निकले बाहर
मंगलवार को शामली और मेरठ जनपद की अग्निवीर सेना भर्ती हुई है। दौड़ से पहले सभी युवाओं की लंबाई और दस्तावेज चेक किए गए। इस दौरान काफी युवाओं के दस्तावेज गलत पाए गए। वहीं काफी युवाओं की लंबाई कम पायी गई। इन सभी युवाओं को दौड़ होने से पहले ही मैदान से बाहर कर दिया गया। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें