Hindi Newsबिजनेस न्यूज़yes bank share price surged today nearly 2 percent one good news changed investors mood

Yes bank के शेयरों को आज खरीदने की मची है होड़, एक खबर ने बदला निवेशकों का मूड

“यस बैंक के शेयर प्राइस का सपोर्ट लेवल 13 रुपये है। जबकि रेजिस्टेंस 18 रुपये प्रति शेयर के लेवल पर है। जिस किसी निवेशक के पास कंपनी के शेयर हैं उन्हे इसे होल्ड करने की सलाह दी जाती है।”

Tarun Singh लाइव मिंट, नई दिल्लीMon, 26 June 2023 06:28 AM
share Share
पर्सनल लोन

शेयर बाजार में आज यस बैंक (Yes Bank Share Price) के शेयर सुबह करीब 2 प्रतिशत तक चढ़ गए थे। कंपनी के शेयरों में इस तेजी का अनुमान एक्सपर्ट शनिवार से ही लगा रहे थे। इस प्राइवेट बैंक के शेयरों में आई तेजी की वजह एक खबर को माना जा रहा है। जोकि पिछले हफ्ते ही आ गई थी। बता दें, सुबह 11.45 बजे यस बैंक के एक शेयर का भाव 1.25 प्रतिशत की तेजी के साथ 16.18 रुपये पर ट्रेड कर रहा था।

क्या है वो खबर? 

कंपनी ने पिछले हफ्ते शेयर बाजारों को दी जानकारी में बताया था कि बोर्ड मीटिंग में डेट सिक्योरिटीज के जरिए 2500 करोड़ रुपये का फंड इकट्ठा करने की मंजूरी मिल गई है। बैंक यह पैसा इंडियन या विदेशी मुद्राओं में जुटा सकता है। इसी खबर ने निवेशकों को उत्साहित कर दिया है। जिस वजह से आज यानी सोमवार को कंपनी के शेयरों की कीमतों में तेजी देखने को मिल रही है। 

क्या है नया टारगेट प्राइस? (Yes Bank share price target) 

यस बैंक को लेकर आईआईएफएल सिक्योरिटीज के अनुज गुप्ता कहते हैं, “यस बैंक के शेयर प्राइस का सपोर्ट लेवल 13 रुपये है। जबकि रेजिस्टेंस 18 रुपये प्रति शेयर के लेवल पर है। जिस किसी निवेशक के पास कंपनी के शेयर हैं उन्हे इसे होल्ड करने की सलाह दी जाती है।” बता दें, पिछले एक साल के दौरान यस बैंक के शेयरों की कीमतों में 25 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

अगला लेखऐप पर पढ़ें