Hindi Newsबिजनेस न्यूज़yes bank share 25 percent drop from 52 week high experts says buy it

अच्छे दिन की आहट देकर फिर बेहाल हुए Yes Bank के शेयर, 52 वीक हाई से 25% की गिरावट

यस बैंक (Yes bank Share) के शेयर 52 वीक हाई 24.75 रुपये के लेवल से 25 प्रतिशत नीचे आ गए। बता दें, यस बैंक के शेयरों पर 1 दिसंबर से 13 दिसंबर 2022 के दौरान 40 प्रतिशत तक की तेजी देखने को मिली है। 

Tarun Singh लाइव मिंट, नई दिल्लीFri, 23 Dec 2022 06:39 AM
share Share
पर्सनल लोन

दिसंबर का महीना यस बैंक (Yes Bank Share) निवेशकों के लिए ढेर साली खुशियां लाया। लेकिन ये खुशियां 13 दिसंबर के बाद बरकरार नहीं रह पाईं और एक बार फिर अच्छे दिन की झलक दिखा कर यस बैंक के शेयरों में गिरावट का दौर शुरू हो गया। कंपनी के शेयर 52 वीक हाई 24.75 रुपये (52 Week High) के लेवल से 25 प्रतिशत नीचे आ गए। बता दें, यस बैंक (Yes Bank) के शेयरों पर 1 दिसंबर से 13 दिसंबर 2022 के दौरान 40 प्रतिशत तक की तेजी देखने को मिली है। 

एनएसई (NSE) में आज यस बैंक के शेयर कल की क्लोजिंग की तुलना में 4 प्रतिशत की गिरावट के साथ ओपन हुए। इस प्राइवेट बैंक के शेयर का भाव आज यानी शुक्रवार को दिन के सबसे न्यूनतम स्तर 18.20 रुपये के लेवल पर आ गया था। लेकिन सवाल उठता है कि क्या है गिरावट उन निवेशकों के लिए एक मौका है जो यस बैंक के शेयरों पर दांव लगाने की सोच रहे हैं। आइए जानते हैं इसको लेकर एक्सपर्ट्स की क्या राय है - 

स्टॉक मार्केट के एक्सपर्ट्स का मानना है कि यस बैंक के शेयरों में गिरावट की वजह से उन निवेशकों के मौका है जो हाई रिस्क लेना पसंद करते हैं। बैंक के शेयर 18 से 19 रुपये के जोन में आ गए हैं। जोकि खतरा उठाने का हिम्मत करने वाले निवेशकों के लिए एक शानदार मौका है। एक्सपर्ट्स निवेशकों को 34 रुपये के मीडियम टारगेट प्राइस के साथ यस बैंक के शेयरों को खरीदने की सलाह दे रहे हैं। 

स्वास्तिक इंवेस्टमार्ट के रिसर्च हेड संतोष मीणा कहते हैं, “यस बैंक के शेयर 2 साल के बाद 20 रुपये प्रति शेयर के मार्क को क्रॉस करने में सफल रहे। जोकि निवेशकों के लिए अच्छा संकेत है। 25 रुपये प्रति शेयर का प्रॉफिट बुकिंग के लेवल को मार्क कर देना चाहिए। ऐसे में 18 से 25 रुपये के लेवल को ट्रेडिंद रेंज माना जा सकता है।”

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

अगला लेखऐप पर पढ़ें