Notification Icon
Hindi Newsबिजनेस न्यूज़Shriram Transport Finance will now pay more interest on FD than before Know the increased rates - Business News India

श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी अब एफडी पर देगा पहले से ज्यादा ब्याज; जानें बढ़ी हुई दरें 

श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी ( STFC) ने फिक्स्ड डिपॉजिट्स (FD) पर ब्याज दर को बढ़ा दिया है। कंपनी अब 1 से 5 साल के लिए किए गए फिक्स्ड डिपॉजिट्स पर ग्राहकों को 8.75  प्रतिशत तक का ब्याज देगा।

Ashutosh Kumar पीटीआई, नई दिल्लीTue, 9 Aug 2022 12:14 PM
share Share
पर्सनल लोन

श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस  कंपनी ( STFC) ने फिक्स्ड डिपॉजिट्स (FD) पर ब्याज दर को बढ़ा दिया है। कंपनी अब 1 से 5 साल के लिए किए गए फिक्स्ड डिपॉजिट्स पर ग्राहकों को 8.75  प्रतिशत तक का ब्याज देगा। बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार नई दरें 10 अगस्त 2022 से लागू होंगी। कंपनी की बढ़ी हुई ब्याज दरें सभी टेन्योर डिपॉजिट पर लागू होंगी। श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी (STFC) ने एफडी की दरों पर 25 से 50 बेसिस प्वाइंट की बढ़ोतरी की है और अलग-अलग टेन्योर डिपॉजिट पर 0.25 प्रतिशत  से 0.50 प्रतिशत तक का ब्याज देगा।


वरिष्ठ नागरिकों को कंपनी अलग से देगी ब्याज
श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी ने अपने रिलीज ने बताया कि वह वरिष्ठ नागरिकों को एफडी पर 0.50 प्रतिशत का वार्षिक ब्याज देगी। वहीं कंपनी टेन्योर मैच्योरिटी के पूरे होने पर दोबारा से एफडी रिनुअल करवाने पर अलग से 0.25 प्रतिशत का ब्याज देगी।


उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक (USFB) भी देगी एफडी पर ज्यादा ब्याज
उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक (USFB) ने 2 करोड़ तक के फिक्स डिपॉजिट पर ब्याज दरों को बढ़ा दिया है। बैंक अब आम नागरिकों को 7 दिनों से 10 साल के फिक्स्ड डिपॉजिट पर ब्याज दरों को बढ़ाकर 3.75 प्रतिशत से 6 प्रतिशत कर दिया है। वहीं वरिष्ठ नागरिकों के लिए बैंक ने 7 दिनों से 10 साल तक के एफडी पर ब्याज दरों को 4.50 प्रतिशत से बढ़ाकर 6.75 प्रतिशत कर दिया है। बैंक ने कहा कि बढ़ी हुई ब्याज दरें 9 अगस्त से लागू हैं।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

अगला लेखऐप पर पढ़ें