Hindi Newsबिजनेस न्यूज़IndiGo offer on Christmas domestic flight rates start from 2023 rupees check details

क्रिसमस पर IndiGo का ऑफर, महज इतने रुपये में भर सकेंगे हवाई उड़ान 

सस्ता सफर मुहैया कराने वाले एविएशन कंपनी इंडिगो (Indigo) क्रिसमस (Christmas 2022) पर स्पेशल ऑफर लेकर आई है। कंपनी छुट्टियों को ध्यान में रखते हुए हॉलीडे सेल की शुरुआत आज से कर रही है।

Tarun Singh लाइव मिंट, नई दिल्लीFri, 23 Dec 2022 09:47 AM
share Share
पर्सनल लोन

सस्ता सफर मुहैया कराने वाले एविएशन कंपनी इंडिगो (Indigo) क्रिसमस (Christmas 2022) पर स्पेशल ऑफर लेकर आई है। कंपनी छुट्टियों को ध्यान में रखते हुए हॉलीडे सेल की शुरुआत आज से कर रही है। अगर आपका 15 जनरी से 2023 से 14 अप्रैल 2023 तक किसी घरेलु या विदेश यात्रा पर जाने का प्लान बनाए हों तो इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। बता दें, इंडिगा घरेलु फ्लाइट 2023 रुपये और इंटरनेशनल फ्लाइट 4999 रुपये शुरुआती कीमत तय की है। कंपनी के इस ऑफर को फायदा 25 दिसंबर तक लिया जा सकता है। 

एयरलाइन कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी में कहा गया है कि इस ऑफर के तहत सीमित इन्वेंटरी ही उपलब्ध है। इसलिए ऑफर पूरी तरह से उपलब्धता और इंडिगो के ऊपर पर निर्भर करेगा। इसके अलावा इस ऑफर में कोई और ऑफर, स्कीम प्रमोशन नहीं जोड़ा जाएगा। साथ इंडिगो ग्रुप बुकिंग के लिए भी यह ऑफर वैलिड नहीं है। बता दें, HSBC बैंक के ग्राहक टिकट बुकिंग के जरिए कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। 

एयर लाइन कंपनियों के लौटे दिन! 

नवंबर 2022 में घरेलु एयरलाइंस के द्वारा 1,105.10 लाख लोगों ने हवाई सफर किया। जबकि पिछले साल इस महीने में 726.11 लाख लोगों ने हवाई सफर किया था। सोमवार को जारी DGCA के आंकड़ों के अनुसार 52.19 प्रतिशत की उछाल इस दौरान देखने को मिली है। हालांकि, चीन में जिस तरह कोरोना का कहर है उससे एविएशन सेक्टर की चिंताएं जरूर बढ़ गई होंगी। बता दें, कोरोना की वजह से जिन कुछ सेक्टर का बुरा हाल था उसमें से एविशन सेक्टर एक था। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

अगला लेखऐप पर पढ़ें