Notification Icon
Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Indane LPG connection only missed call get doorstep also book refill know dail number - Business News India

सिर्फ मिस्ड कॉल से मिल जाएगा LPG कनेक्शन, ये है डायल करने का नंबर

इंडियन ऑयल ने बताया है कि नए कनेक्शन के लिए आप मिस्ड कॉल करते हैं तो इसके बाद आपको मोबाइल पर एक मैसेज आएगा। इस मैसेज में एक लिंक होगा, जिस पर क्लिक कर आपको अपनी जानकारियां देनी होगी।

Deepak Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 2 July 2022 09:30 AM
share Share
पर्सनल लोन

कई बार लोगों को लगता है कि LPG कनेक्शन लेने के लिए काफी भागदौड़ करनी पड़ेगी। हालांकि, इसकी जरूरत नहीं है क्योंकि आप सिर्फ मिस्ड कॉल के जरिए भी कनेक्शन ले सकते हैं। इंडियन ऑयल की ओर से सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए समय-समय पर इसकी जानकारी दी जाती है।

क्या है तरीका: इंडियन ऑयल के मुताबिक 8454955555 नंबर पर डायल करें और अपने दरवाजे पर एलपीजी कनेक्शन प्राप्त करें। मौजूदा इंडेन ग्राहक अपने रजिस्टर्ड फोन नंबर से हमें मिस्ड कॉल देकर भी रिफिल बुक कर सकते हैं।

इंडियन ऑयल ने बताया है कि नए कनेक्शन के लिए आप मिस्ड कॉल करते हैं तो इसके बाद आपको मोबाइल पर एक मैसेज आएगा। इस मैसेज में एक लिंक होगा, जिस पर क्लिक कर आपको अपनी जानकारियां देनी होगी। इसके बाद कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर आपसे संपर्क करेगा। 

इसके साथ ही इंडियन ऑयल ने हर 5 साल में अपनी एलपीजी सुरक्षा नली बदलने की सलाह दी है। इंडियन ऑयल ने कहा- इसके बदले जाने की तारीख पर नज़र रखें और जब समय आए तो अपने वितरक से संपर्क कर बदलवा कर सकते हैं।

 बजट 2024 जानेंHindi News  ,  Business News की लेटेस्ट खबरें, इनकम टैक्स स्लैब Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

अगला लेखऐप पर पढ़ें