Notification Icon
Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Bandhan Bank will now give more interest to customers on savings account than before Know Latest Rates - Business News India

Bandhan Bank अब सेविंग अकाउंट पर ग्राहकों को देगा पहले से ज्यादा ब्याज; जानें लेटेस्ट रेट्स

बंधन बैंक (Bandhan Bank) ने सेविंग अकाउंट पर ब्याज दरों को पहले से ज्यादा बढ़ा दिया है। अब बंधन बैंक (Bandhan Bank) के ग्राहकों को अलग-अलग टेन्योर के लिए सेविंग अकाउंट पर पहले से ज्यादा ब्याज मिलेगा।

Ashutosh Kumar लाइव मिंट, नई दिल्लीTue, 9 Aug 2022 07:26 AM
share Share
पर्सनल लोन

Bandhan Bank increased interest rates; बंधन बैंक (Bandhan Bank) ने सेविंग अकाउंट पर ब्याज दरों को पहले से ज्यादा बढ़ा दिया है। अब बंधन बैंक (Bandhan Bank) के ग्राहकों को अलग-अलग टेन्योर के लिए सेविंग अकाउंट पर पहले से ज्यादा ब्याज मिलेगा। बंधन बैंक (Bandhan Bank) 100 बेसिस प्वाइंट की बढ़ोतरी के साथ अब 1 लाख से ज्यादा और 10 लाख रूपये तक के डेली बैलेंस सेविंग अकाउंट पर 5 से 6 प्रतिशत तक का ब्याज देगा। वहीं बैंक 10 लाख से ऊपर और दो करोड़ तक के डेली बैलेंस सेविंग अकाउंट पर 6.25 प्रतिशत का ब्याज देगा। 

बैंक की नई दरें 8 अगस्त 2022 से लागू 
बैंक ने कहा है कि नई दरें 8 अगस्त 2022 से लागू रहेगी। साथ हीं बैंक ने यह भी कहा कि 1 लाख तक के डेली बैलेंस सेविंग अकाउंट पर पहले की तरह ही 3 प्रतिशत का ब्याज भी जारी रहेगा। बैंक अब सेविंग अकाउंट पर ब्याज दरों की काउंटिंग, दिन के अंत में कैलकुलेट हुए सभी जमा धनराशि पर करेगा। 


बंधन बैंक (Bandhan Bank) अपने नियमित ग्राहकों के लिए 2 करोड़ तक की राशि के लिए 7 दिनों से लेकर 10 साल तक के टेन्योर के लिए 3 प्रतिशत से 6.5 प्रतिशत के बीच ब्याज देता है। बैंक ने कहा है कि प्रीमेच्योर क्लोजर (Premeture closure) के लिए कार्ड की दर ओरिजिनल कॉन्ट्रैक्ट टर्म के लिए दिए जाने वाले कार्ड की दरों से कम होगी।

 बजट 2024 जानेंHindi News  ,  Business News की लेटेस्ट खबरें, इनकम टैक्स स्लैब Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

अगला लेखऐप पर पढ़ें