Hindi Newsबिहार न्यूज़सुपौलParbatta Grandson dies due to electric shock in Dada 39 s Shraddhkarma

परबत्ता: दादा के श्राद्धकर्म में करंट से पोता की मौत

भरतखंड ओपी क्षेत्र के मथुरापुर गांव में शनिवार की देर रात दादा के श्राद्धकर्म के दौरान करंट से पोता की मौत हो गई। मृत युवक मथुरापुर गांव निवासी...

Newswrap हिन्दुस्तान, सुपौलSun, 16 May 2021 10:15 PM
share Share

परबत्ता | एक प्रतिनिधि

भरतखंड ओपी क्षेत्र के मथुरापुर गांव में शनिवार की देर रात दादा के श्राद्धकर्म के दौरान करंट से पोता की मौत हो गई। मृत युवक मथुरापुर गांव निवासी निरंजन चौधरी का 27 वर्षीय पुत्र चमन कुमार बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मथुरापुर गांव निवासी निरंजन चौधरी के पिता के श्राद्ध कर्म का अन्तिम दिन था। शनिवार की देर शाम श्राद्धकर्म में आए कुछ संबंधी आदि को भोजन आदि कराकर चमन स्नान करने चला गया। चापाकल पर स्नान कर बाड़ी में कपड़ा सुखाने के लिए टंगे अलगनी पर कपड़ा सुखाने के लिए फैला रहा था कि नंगा बिजली तार से अरगनी का सम्पर्क होने के कारण युवक को करंट मार दिया। घर के पीछे रहने के कारण किसी की नजर युवक पर नहीं पड़ सकी। कुछ देर बाद घर के कोई सदस्य पानी लाने चापाकल पर जा रहा था कि उसकी नजर जमीन पर गिरे युवक पर अचानक पड़ी। उसके हल्ला गुल्ला के बाद परिजन व संबंधी दौड़कर जमीन पर पड़े युवक को उठाकर चौकी पर लिटाए। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने रविवार की सुबह युवक के शव का अन्तिम संस्कार कर दिया। इधर भरतखंड ओपी प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि घटना को लेकर परिजन द्वारा कोई सूचना नहीं दी गई है।

धमकी देने का आरोप

बेलदौर। बोबिल पंचायत के कुम्हरैली गांव निवासी फेकन मुखिया की पत्नी कलावती देवी ने थानाध्यक्ष को आवेदन देकर गाली-गलौज करते हुए जान से मार देने का धमकी देने का आरोप लगाया है। घटना शनिवार की देर रात 11 बजे के करीब की बताई जा रही है। आवेदिका के मुताबिक गांव के लोगों पर धमकी देने का आरोप लगाया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें