Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Youth died due to honey bee bite in Bihar lost his life before reaching the hospital even the villagers were surprised

बिहार में ततैया के काटने से युवक की मौत, अस्पताल पहुंचने से पहले ही चली गई जान, गांव वाले भी हैरान

जहानाबाद जिले में मौत का हैरान करने वाला मामल सामने आया है। जब ततैया के काटने से युवक की मौत हो गई। बाइक से घर लौटते वक्त मधुमक्खी ने युवक को काटा था। और अस्पताल पहुंचने से पहले जान चली गई।

Sandeep हिन्दुस्तान, जहानाबादSat, 3 Aug 2024 04:21 PM
share Share

बिहार के जहानाबाद जिले से मौत का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जब एक युवक की मौत ततैया के काटने से हो गई। गांव वाले भी इस घटना से हैरान हैं। और पूरे गांव में इस बात की चर्चा हो रही है कि क्या ततैया के काटने से किसी की मौत भी हो सकती है। घटना जहानाबाद के पाली थाना क्षेत्र के छोटकी मुरारी गांव की है। जहां 23 वर्षीय अमरजीत कुमार की ततैया के काटने से मौत हो गयी। लोग भी हैरान हैं। वहीं मौत की सूचना से गांव में मातम पसरा हुआ है।

बताया जा रहा है कि काको पाली थाना क्षेत्र के छोटकी मुरारी गांव निवासी अवधेश दास का पुत्र अमरजीत कुमार शुक्रवार को बाइक से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान में दक्षिणी के पास उसके गर्दन पर ततैया ने डंक मार दिया। इसके बाद वह घर चला गया। लेकिन देर रात करीब दो बजे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद परिवार के लोग शनिवार की सुबह सदर अस्पताल लेकर पहुंचे।

जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति में सुधार नहीं होने पर उसे पटना रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। शव लेकर लौटे परिजनों ने थाने को सूचना दी। इसके बाद युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि युवक की कैसे मौत हुई है। लेकिन चर्चा ततैया के डंक से मौत की है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें