Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़You know my track record you can defeat someone whose work you want Prashant Kishor lashed out at RJD

मेरा ट्रैक रिकॉर्ड तो जानते हैं, जिसका काम लिए उसे हारने..., आरजेडी पर बरसे प्रशांत किशोर

जनसुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर इन दिनों आरजेडी पर हमलावर हैं। एक बार फिर से तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। और कहा कि रोजगार के सवाल कहते हैं कि बीजेपी को रोको, जनता को मूर्ख बना रहे हैं।

Sandeep लाइव हिन्दुस्तान, पटनाTue, 9 July 2024 12:15 PM
share Share

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले ही राज्य में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। एक बार फिर से जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने आरजेडी को आड़े हाथ लिया है। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि मेरा ट्रैक रिकॉर्ड तो जानते हैं, जिसका काम लिए उसे हारने नहीं दिए हैं। इस बार जनता का काम लिए है, जनता को भी हारने नहीं देंगे।

प्रशांत किशोर ने आरजेडी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमको धंधेबाज कहते हैं। हां धंधेबाज हैं, इस बार हम बिहार की जनता ठेका लेकर आए हैं। ताकि जनता के लिए काम कर सकें। अभी तरकस में कई तीर बाकी है। बिहार में कई लोग कह रहे हैं कि पदयात्रा हो गई अब क्या करेंगे तो मैं उनको बतला दूं कि अभी इससे बड़ा बुलेट दागना बाकी है। जब हम पदयात्रा में आए थे तो 1 सौ से 50 लोगों के साथ आए थे मगर आज हज़ारों से भी ज्यादा लोग जन सुराज के साथ जुड़ गए हैं।

बिहार के अन्य पार्टियों को समीकरण बनाने दीजिए कोई MY समीकरण बना रहा है कोई PY बना रहा है। कोई A to Z बना रहा है। आप देखियेगा 1 ही समीकरण होगा वो होगा जन बल का समीकरण। देश में जन बल के आगे कोई समीकरण नहीं है।

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि अभी सरकार को बदले कुछ ही महीने हुए हैं और आप देख रहे होंगे कि बिहार से दिल्ली तक नेताओं में छटपटाहट होने लगी है। ऐसा इसलिए हो पा रहा क्योंकि बिहार में जमीन में लोगों को जन सुराज की ताकत दिख रही है। मुझे अगर कोई धंधे बाज कह रहा है तो मैं बस इतना ही कहना चाहुंगा की हां मैं इस बार बिहार के लोगों और बिहार को सुधारने के लिए काम ले लिया है। 

प्रशांत किशोर ने RJD पर हमला करते हुए कहा कि आज बिहार में एक दल के लोग हैं जो बालू माफिया का काम कर रहे हैं। पूरे राज्य को इन्होंने बालू के अवैध खनन का केंद्र बना दिया है। आज तेजस्वी यादव कहते हैं कि मुझे क्रिमिनल और क्राइम से लगाव नहीं है। मतलब तो यही हुआ न कि बाघ ये कहे कि उसे मांस से लगाव नहीं है।

आज इस देश में RJD से ज्यादा क्रिमिनल और क्राइम करने वाले लोग किस पार्टी में है? आज इस देश में क्राइम और क्रिमिनल से इतने जुड़े लोग देश के किस पार्टी में है? हमसे अच्छा भोजपुरी बोलेंगे क्या? लेकिन तेजस्वी को न इंग्लिश आती है और ना ही ठीक से भोजपुरी बोलनी आती है। उन्होंने जीवन में कुछ पढ़ा नहीं है और किसी भी विषय का कोई ज्ञान नहीं है।

 जब जनता तेजस्वी से रोजगार के बारे में पूछती है तो वो कहते हैं कि भाजपा को रोको और यह बोलकर वह लोगों को मुर्ख बनाते हैं। आप कहते हैं कि शराब माफिया और बालू माफिया बहुत ज्यादा हो गए हैं तो तेजस्वी कहते हैं कि जातीय जनगणना करवा रहे हैं। ये काम करते नहीं है बस नए नए मुद्दों पर अपनी बात रख कर बहानेबाजी करते रहते हैं।

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर राज्य की जनता के मुद्दों की अनदेखी करने की बात कहते हुए कहा कि बिहार की जनता पूछ रही है रोजगार नहीं है तो तेजस्वी यादव बोलते हैं कि बीजेपी को रोको। बिहार की जनता पूछती है कि बालू और शराब माफिया क्यों हैं तो वो जातीय जनगणना की बात करके बिहार के लोगों को बेवकूफ बनाते हैं।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें