Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Will Akshara Singh campaign against Pawan Singh in Karakat BJP minister Santosh Singh claims

पवन सिंह के खिलाफ काराकाट में प्रचार करेंगी अक्षरा सिंह? भाजपा मंत्री संतोष सिंह का दावा

बिहार के काराकाट में निर्दलीय चुनाव लड़ रहे भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह प्रचार कर सकती हैं। बीजेपी के मंत्री संतोष सिंह ने यह दावा किया है।

Jayesh Jetawat हिन्दुस्तान, सासारामWed, 8 May 2024 01:45 PM
share Share

बिहार की काराकाट लोकसभा सीट पर भोजपुरी स्टार पवन सिंह के निर्दलीय चुनाव लड़ने के बाद सियासी पारा गर्माया हुआ है। अब नीतीश सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री संतोष कुमार सिंह ने दावा किया है कि पवन सिंह के खिलाफ भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह काराकाट में प्रचार करेंगी। वह एनडीए समर्थित प्रत्याशी राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में वोट मांगने की अपील करते हुए नजर आ सकती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार के चुनाव में खेला होना तय है।

मंत्री संतोष कुमार सिंह ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कुछ दिन इंतजार करिए पवन सिंह की जगह लोग अक्षरा सिंह के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आएंगे। क्योंकि अक्षरा जल्द ही एनडीए के लिए वोट मांगती नजर आएंगी। उन्होंने दावा किया कि काराकाट लोकसभा सीट पर हर हाल में एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा की ही जीत होगी। 10 मई के बाद वहां की चुनावी फिजा बदल जाएगी। पवन सिंह पर हमला बोलते हुए मंत्री ने कहा कि बीजेपी ने उन्हें मौका दिया था। मगर अब वे भाजपा का ही खेल बिगाड़ने में लग गए। जनता यह सब जानती है। 

पवन सिंह के चुनावी कार्यक्रमों में उमड़ रही भीड़ पर मंत्री संतोष सिंह ने कहा कि यह सेल्फी और फोटो लेने वालों की भीड़ है। यह वोट में कभी तब्दील नहीं होगी। उन्होंने कहा कि सभी लोग नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए वोट कर रहे हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि काराकाट में राजपूत समाज एनडीए के साथ है। क्योंकि समाज के लोगों को एनडीए में काफी सम्मान मिला है। बता दें कि पवन सिंह राजपूत समाज से आते हैं और काराकाट में इस समाज के वोटरों की संख्या अच्छी खासी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें