Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़wife went to her parents home after quarrel husband jumped in front of train along with child both died

पत्नी झगड़ा कर मायके गई तो मासूम संग ट्रेन के आगे कूदा, दोनों की मौत

जहानाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। झगड़ा करने के बाद पत्नी मायके चली गई तो सनकी पति ने खौफनाक कदम उठाया। सालभर के बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूद गया। दोनों की मौत हो गई।

Malay Ojha हिन्दुस्तान, जहानाबादMon, 26 Feb 2024 05:01 PM
share Share

पत्नी झगड़ा कर मायके चली गई तो पति ने बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। यह हृदयविदारक घटना सोमवार की सुबह जहानाबाद के टेहटा स्टेशन पास की है, जहां एक 25 वर्षीय युवक के साथ महज एक साल के मासूम बच्चे का शव मिला। मृतकों की पहचान महकार थाना क्षेत्र अंतर्गत बाल बीघा गांव के देवनारायण यादव के 25 वर्षीय पुत्र श्रवण कुमार और एक साल के जैकी के रूप में हुई। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। 

मृतक के परिजनों ने बताया कि श्रवण की पत्नी विनीता देवी का अपनी सास से रविवार को झगड़ा हुआ था। झगड़ा के बाद वह मायके चली गई, लेकिन इस बीच श्रवण ने अपनी पत्नी को बहुत रोकने की कोशिश की थी। श्रवण अपनी पत्नी के इंकार से इतना दुखी हो गया कि वह नाराज होकर रविवार की दोपहर ही अपने घर से बेटे को लेकर निकल गया। इसके बाद परिजनों ने श्रवण और उसके बेटे की खोजबीन की, लेकिन दोनों नहीं मिले। 

वहीं, सोमवार की सुबह टेहटा स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर दोनों का शव पाया गया। शव की सूचना मिलने पर परिजन टेहटा स्टेशन पहुंचे। वहीं, इस संबंध में केस दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें