Hindi Newsबिहार न्यूज़Three youths died in collision between two bikes Villagers blocked the highway hundreds of vehicles stuck

दो बाइकों की टक्कर में तीन युवकों की मौत; ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम, फंसी सैकड़ों गाड़ियां

सारण जिले के एनएच- 722 पर दो बाइकों की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने छपरा-मुजफ्फरपुर मार्ग जाम कर दिया। जिससे हाइवे पर लंबा जाम लग गया।

Sandeep हिन्दुस्तान, सारणMon, 8 April 2024 01:01 AM
share Share

बिहार के सारण जिले में छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर राजा चौक के समीप रविवार की देर रात दो बाइकों की टक्कर में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतकों में भेल्दी थाने के रज्जूपुर गांव के प्रमोद राय का पुत्र धीरज कुमार(18), तरैया थाने के आकुचक गांव का आकाश कुमार व एक अन्य शामिल हैं।

वहीं घायलों में रज्जूपुर गांव के वीरेन्द्र साह उर्फ रूखी का पुत्र रौशन कुमार व कृष्णा राय का पुत्र बाबू साहेब समेत तीन युवक शामिल हैं। तीनों घायलों का प्राथमिक उपचार गड़खा सीएचसी में करने के बाद बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार, दो बाइकों पर तीन-तीन युवक सवार होकर गड़खा व भेल्दी की ओर एक दूसरे के विपरीत दिशा से जा रहे थे। दोनों बाइक जैसे ही राजा चौक के समीप पहुंची कि दोनों के बीच सीधी टक्कर हो गई। 

इस घटना में एक की मौत मौके पर ही हो गई जबकि दो की मौत गड़खा सीएचसी में हो गई।घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 को जाम कर दिया।पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशितों को समझाने का प्रयास करती करती रही। जिसके चलते हाइवे पर कई गाड़ियां फंस गई। जाम से वाहनों की कतार लग गयी है। वहीं घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अस्पताल पहुंचे परिजनों को आसपास के लोग संभाल रहे थे। लेकिन उनके आंसू थम नहीं रहे थे। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें