Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Tej Pratap Yadav told why he pushed RJD leader on Misa Bharti stage

तेज प्रताप यादव ने बताया, क्यों उन्होंने मीसा भारती के मंच पर आरजेडी नेता को धक्का दिया

Bihar Lok Sabha Elections 2024: तेज प्रताप ने कहा कि मेरा हाथ पहले से जख्मी था। इनके द्वारा धक्का देकर आगे जाने के क्रम में र्द महसूस होने पर मुझे खुद को बचाने के लिए मजबूरन में इनको साइड करना पड़ा।

Malay Ojha लाइव हिन्दुस्तान, पटनाMon, 13 May 2024 01:42 PM
share Share

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार के पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से महागठबंधन समर्थित आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया। नामांकन करने के बाद पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में एक सभा का आयोजिन किया गया था। इस कार्यक्रम में मंच पर मीसा भारती के भाई और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव आरजेडी नेता से भिड़ गए और उसे धक्का दे दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। हालांकि तेज प्रताप की ओर से इसे लेकर सफाई दी गई है। सोशल मीडिया मंच एक्स पर तेज प्रताप ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि उनका हाथ पहले से जख्मी था।

एक्स पर जारी किए गए पोस्ट में तेज प्रताप की ओर से बताया गया है कि ये जो कुछ लोग मेरा एक वीडियो वायरल कर रहे हैं उनको मैं बताना चाहता हूं कि सिक्के के दो पहलू होते हैं एक तरफ तो देख लिया आप सभी, दूसरी ओर हुआ ये था कि प्रत्याशी डॉ. मीसा भारती और मेरी मां साथ में थे दोनों के बीच में आ के धक्का दे रहा था। मेरा हाथ पहले से जख्मी है और इनके द्वारा धक्का देकर आगे जाने के क्रम में असहाय दर्द महसूस होने पर मुझे खुद को बचाने के लिए अचानक से मजबूरन में इनको साइड करना पड़ा। मेरी मंशा कहीं से भी किन्ही को आहत करने का नहीं रहा है। जनता मालिक मेरे लिए सर्वोपरि है, जनता का मान सम्मान ही हमारा कर्म है।

भूखे, प्यासे रहकर भी लोग अपना हक लेना जानते हैं : लालू
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि भूखे, प्यासे रहकर भी लोग अपना हक लेना जानते हैं। इस बार के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार का जाना तय है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा आरक्षण और बाबा साहब के संविधान को खत्म करना चाहती है, इसे किसी भी कीमत पर नहीं होने देंगे। श्री प्रसाद सोमवार को पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से राजद प्रत्याशी डॉ. मीसा भारती के नामांकन के बाद श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। लालू ने कहा कि आज संविधान में कुछ हुआ तो देश की जनता पूरी तरह से नाराज हो जाएगी। भारत क्रांति की धरती है। अन्याय के खिलाफ भारत में हमेशा क्रांति हुई है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव तबियत खराब होने के बावजूद लोगों के बीच पहुंच रहे हैं। 

गौरतलब है कि पाटलिपुत्र सीट पर मीसा भारती का मौजूदा सांसद और बीजेपी नेता रामकृपाल यादव से सीधा मुकाबला है। रामकृपाल यादव किसी जमाने में लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाते थे। इस बार रामकृपाल यादव और मीसा भारती में कांटे की टक्कर होने की उम्मीद जताई जा रही है। पाटलिपुत्र में सातवें चरण में 1 जून को मतदान होना है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें