Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Stones pelted on police team in Bihar Many soldiers including 6 officers injured ruckus after firing in drain dispute

बिहार में पुलिस टीम पर पथराव; 6 अधिकारी समेत कई जवान घायल, नाली विवाद में फायरिंग के बाद बवाल

जहानाबाद के शकुराबाद थाना इलाके में नाली विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने पथराव कर दिया। जिसमें 6 अधिकारी समेत कई जवान घायल हो गए। पुलिसकर्मियों को घर में छिपकर जान बचानी पड़ी।

Sandeep हिन्दुस्तान, जहानाबादMon, 3 June 2024 01:20 AM
share Share

जहानाबाद के शकुराबाद थाना क्षेत्र के मीरगंज गांव में रविवार को नाली विवाद की जांच करने गई पुलिस टीम पर अपराधियों ने हमला बोल दिया। अपराधियों द्वारा की गई रोड़ेबाजी में चार पुलिस अधिकारी और दो महिला जवान घायल हो गए। गांव में नाली विवाद की जांच करने गई डायल 112 की पुलिस टीम पर सबसे पहले बदमाशों ने हमला बोला। रोड़ेबाजी के दौरान चारों तरफ से घिरता देख पुलिस ने एक घर में छुपकर अपनी जान बचायी तथा थाने को सूचना दी।

घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह जब पुलिस बलों को लेकर गांव पहुंचे तो अपराधियों ने पुन रोड़ेबाजी शुरू कर दी। डायल 112 की टीम जब वापस लौटी तो अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग भी की। बाद में एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह और इंस्पेक्टर परमानंद कर्ण बड़ी संख्या में जवानों को लेकर मीरगंज गांव पहुंचे। भारी तादाद में जवानों को आता देख गांव के लोग समीप के रघुनीचक भाग गए। रघुनीचक में पुलिस ने छापेमारी कर दो लोगों जैलेन्द्र यादव और मुकेश यादव उर्फ तेजन यादव को पकड़ लिया।

बताया जाता है कि मदन चंद्रवंशी और मुन्ना यादव के बीच नाली के पानी गिराने को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को मदन चंद्रवंशी ने इसे लेकर थाने में आवेदन दिया था। आवेदन के बाद थाने से पुलिस अधिकारी ध्रुवनाथ बैठा दो महिला जवानों के साथ गांव पहुंचे तो एक पक्ष के लोग हंगामा करने लगे और पुलिस पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी।

घटना को लेकर थानाध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह ने बताया कि पुलिस टीम पर हमले के सभी आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों लोगों के खिलाफ पुलिस पर जानलेवा हमला सहित अन्य धाराओं में मुकदर्जा दर्ज किया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें