Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Sometimes questions on DNA sometimes words of humiliation Rohini expressed her heartfelt feelings on the insult of Biharis

कभी डीएनए पर सवाल, कभी नीचा दिखाने की बात; बिहारियों के अपमान पर रोहिणी ने बताई दिल की बात

डीएमके सांसद दयानिधि के बिहारियों को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर रोहिणी आचार्य ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। और कहा कि बिहारियों के बिना देश समेत राज्यों की गाड़ी बेपटरी हो जाएगी।

Sandeep लाइव हिन्दुस्तान, पटनाMon, 25 Dec 2023 07:30 AM
share Share

डीएमके सांसद दयानिधि मारन के बिहारियों को लेकर दिए गए बयान पर सियासत गर्मा गई है। जिसके बाद तेजस्वी यादव ने भी दयानिधि के बयान की निंदा करते हुए कहा कि इस तरह के बयानों से बचना चाहिए। दरअसल दयानिधि ने कहा था कि यूपी-बिहार के हिंदी बोलने वाले लोग तमिलनाडु में आते हैं और यहां कंस्ट्रक्शन मजदूर या सड़कों और शौचालयों की सफाई का काम करते हैं। जिस पर अब तेजस्वी की बहन और राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। और उन्हें एक्स पर बिहारियों के अपमान पर अपने दिल की बात कही है। 

रोहिणी आचार्य ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि  ये सब जानते हैं कि हम बिहारियों और यूपी वालों के बिना देश के साथ - साथ तमाम राज्यों की गाड़ी बेपटरी हो जाएगी।  फिर भी अक्सर यहां लोग अपने राजनीतिक फायदे के लिए हमारे बारे में अनर्गल प्रलाप करते ही रहते हैं , बुरा तो लगता है , लगना स्वाभाविक भी है।  फिर भी हम हरेक उलूल - जुलूल बात को दिल पर नहीं लेते और देश की बेहतरी के लिए जुटे रहते हैं .. सच कहूं दिल तो सबसे ज्यादा तब दुखा था। जब देश की शीर्ष कुर्सी पर बैठे शख्स ने हमारे डीएनए पर सवाल उठाते हुए हमारे डीएनए में ही खोट बता दिया था। 

हालांकि इस दौरान रोहिणी ने अपनी पोस्ट में डीएमके सांसद दयानिधि और बिहारियों के डीएनए पर सवाल उठाने वाले तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी का नाम नहीं लिया। साथ ही उन्होने दयानिधि के बयान पर तेजस्वी की नसीहत वाले बयान को कोड जरुर किया। आपको बता दे डीएमके सांसद दयानिधि मारन ने कहा था कि उत्तर भारतीय राज्यों यूपी और बिहार से हिंदी बोलने वाले लोग तमिलनाडु में टॉइलेट साफ करते हैं। निर्माण कार्य और शौचालयों की सफाई में खुद को शामिल करने के लिए तमिलनाडु चले जाते हैं।

इससे पहले तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका डीएनए तेलंगाना वाला है। जबकि केसीआर का डीएनए बिहार का है। यही नहीं फिर अपने डीएनए को केसीआर के डीएनए से बेहतर बताया था। जिसके बाद उनके इस बयान पर काफी हो-हंगामा मचा था।


 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें