Hindi Newsबिहार न्यूज़Siliguri to Chapra bus got an accident in Muzaffarpur more than two dozen passengers were injured

कार को बचाने में अनियंत्रित बस पलटी, ढाई दर्जन जख्मी, पिता पुत्र सहित 4 की हालत गंभीर

सिलीगुड़ी से छपरा जा रही बस मुजफ्फरपुर में हादसे का शिकार हो गई। चालक के झपकने के कारण पहले बस अनियंत्रित हुई फिर कार को बचाने के चक्कर में बस सड़क पर पलट गई। ढाई दर्जन से ज्यादा यात्री जख्मी हुए हैं।

Ratan Gupta लाइव हिन्दुस्तान, मुजफ्फरपुरTue, 2 July 2024 02:09 PM
share Share

मुजफ्फरपुर-दरभंगा फोरलेन पर शनिवार सुबह तकरीबन 5 बजे सिलीगुड़ी से छपरा जा रही बस का टायर फट गया जिससे एक कार को बचाने में बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। दुर्घटना में लगभग ढाई दर्जन यात्री घायल हो गए हैं। बस में 60 पैसेंजर सवार थे। घायलों का इलाज चल रहा है। हादसे की जानकारी बोचहा थाने को दी गई। पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर घटना की स्थिति का जायजा लिया और सभी जख्मी यात्रियों को स्थानीय लोगों की मदद से सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। घायलों में पिता-पुत्र सहित चार यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है। बस के नीचे दबने से दो यात्रियों का हाथ बुरी तरह से कुचलने के बाद कट गया।

बस में कुल 60 यात्री सवार थे। गंभीर हालत में सारण जिले के डुमरी रूसुलपुर डोरीगंज निवासी जितेश साह व उसका पुत्र भानू साह (6), रमाशंकर प्रसाद और वैशाली जिले के सुदामा प्रसाद को परिजन एसकेएमसीएच से रेफर कराकर बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार धीमी थी। अगर कही बस तेज रफ्तार से जा रही होती तो घटना की भयावयता बढ़ जाती और लोगों के हादसे में शिकार होने की संख्या भी बढ़ जाती।

शिवहर के यात्री मनोज गुप्ता ने घटना के बारे में बताया कि वह सिक्किम में रहता है और शुक्रवार को परिवार सहित सिलीगुड़ी से चला था। गाड़ी जब दरभंगा से आगे बढ़ी तो चालक को झपकी आने लगी। यात्रियों ने चालक से बस रोकने के लिए कहा, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। मैठी टोल प्लाजा से आगे बस का टायर फट गया। उसके बाद कार को बचाने में बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। मनोज ने बताया कि गाड़ी के पलटते ही चीख-पुकार मच गई। लोगों में अफरा-तफरी का माहौल फैल गया। इस घटना में मेरी बेटी का हाथ टूट गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें