Hindi Newsबिहार न्यूज़seven robbers robbed lakhs from bank of india on gun point beaten woman manager in bihar

बिहार में बैंक लूटः बंदूक की नोक पर बैंक ऑफ इंडिया में लाखों की लूट, महिला मैनेजर को भी पीटा

मुजफ्फरपुर शहर से सटे कुढ़नी प्रखंड में बैंक ऑफ इंडिया की सकरी सरैया शाखा में धावा बोलकर अपराधियों ने 3.60 लाख रुपये लूट लिये। वारदात शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे हुई। लूट के दौरान अपराधियों ने...

हिन्दुस्तान टीम मुजफ्फरपुर कुढ़नीFri, 3 Aug 2018 02:55 PM
share Share

मुजफ्फरपुर शहर से सटे कुढ़नी प्रखंड में बैंक ऑफ इंडिया की सकरी सरैया शाखा में धावा बोलकर अपराधियों ने 3.60 लाख रुपये लूट लिये। वारदात शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे हुई। लूट के दौरान अपराधियों ने महिला शाखा प्रबंधक, कैशियर और गार्ड को पीट दिया। मैनेजर और कैशियर को हथियार के बल पर कब्जे में लेकर करेंसी चेस्ट खुलवा कर पूरी राशि बैग में भर ली। काउंटर पर रखी राशि भी लूट ली। लगभग चालीस मिनट तक लूटपाट के बाद बैंक के ग्रिल को बाहर से बंद कर बदमाश हथियार लहराते हुए भाग निकले। बाद में स्थानीय लोगों ने पुलिस पर देर से आने का आरोप लगाते हुए बवाल किया। वहीं, देर शाम पुलिस ने छापेमारी कर छह संदिग्धों को दबोचा है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड: नीतीश कुमार ने कहा- इस घटना से हम सभी हैं शर्मसार

करीब तीन बजे तीन बाइक से सात अपराधी पहुंचे। सबने मुंह में काला कपड़ा बांध रखा था। दो अपराधी नीचे रह गए जबकि पांच अपराधी पहली मंजिल पर स्थित बैंक शाखा में घुसे। विरोध करने पर गेट पर तैनात गार्ड राम नरेश सिंह को मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया और उसे भी अंदर धकेल दिया। राम नरेश की बंदूक भी अपने कब्जे में ले ली। पिस्टल लिए एक अपराधी गेट पर रहा और चार अंदर चले गए। ग्राहकों और कर्मचारियों पर पिस्टल तान दी। शाखा प्रबंधक श्रेया से करेंसी चेस्ट की चाबी मांगी। चाबी नहीं होने की बात कहने पर पीटते हुए कैशियर पृथ्वी राज सिंह के पास ले आये। कैशियर ने देर की तो उसे भी पीटने लगे। इसी बीच दो अपराधियों ने सीसीटीवी कैमरे और कंप्यूटर तोड़ डाले। अपराधियों ने करेंसी चेस्ट खुलवा कर सारे नोट बैग में भर लिए। बाहर आकर कैशियर के सामने काउंटर पर रखे पैसे भी ले लिए।

बिहार बोर्ड अंक घोटाला: 32 के बदले दिये सिर्फ 2 अंक, कोर्ट ने लगाया 1 लाख का जुर्माना

इसके बाद सभी अपराधी धमकी देते हुए बैंक में बाहर से ग्रिल लगाकर नीचे उतर आए। नीचे खड़े लोगों ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया मगर वे हथियार लहराते हुए शहर की ओर भाग निकले। ग्रामीणों के अनुसार, थोड़ी दूर जाने के बाद वे पगडंडी पकड़कर लालगंज की ओर भाग निकले। रास्ते में नलकी नंद चौर में गार्ड की लूटी बंदूक फेंक दी। इधर, ग्रामीणों का आरोप था कि त्वरित सूचना देने के बाद भी पुलिस आधा घंटा बाद आई। लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि, मामले की जांच की जा रही है। अबतक की जांच में 3.60 लाख रुपये लूट का मामला सामने आ रहा है। पुलिस कई बिन्दुओं पर तफ्तीश कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें