Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़RJD Jan Vishwas Rally Tej Pratap called Tejashwi as Anmol Ratan said this for RSS BJP

RJD की जनविश्वास रैली: तेजस्वी को तेज प्रताप ने बताया अनमोल रतन, RSS-BJP के लिए कही यह बात

तेज प्रताप यादव ने यादव ने कहा कि हम सबको मिलकर बीजेपी को भगाना है। उसे खदेड़ना है। तेज प्रताप ने कहा कि इस अभियान में शामिल होने के लिए सिंगापुर में रहने वाली हमारी बहन रोहिणी भी आई हैं।

Sudhir Kumar लाइव हिंदुस्तान, पटनाSun, 3 March 2024 08:42 AM
share Share

पटना गांधी मैदान में आयोजित राजद की जनविश्वास रैली शुरू हो चुकी है। महागठबंधन के दलों के नेता मंच पर मौजूद हैं। इस बीच नीतीश सरकार के पूर्व मंत्री और लालू यादव के बडे लाल तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी यादव को अनमोल रतन बताया है वहीं आरएसएस और बीजेपी पर हमला बोला है। रैली को को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे पास एक अनमोल रतन है जिसे आपके सामने रखना चाहता हूं। वह अनमोल रतन है तेजस्वी प्रसाद यादव। मैं और मेरे भाई तेजस्वी सामाजिक न्याय और लालू प्रसाद यादव के विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं। इसीलिए हम लोगों ने जन विश्वास यात्रा निकाली। 17 महीने में तेजस्वी यादव ने जो करके दिखाया वह 17 सालों की पलटू राम की सरकार नहीं कर पाई।

तेज प्रताप यादव ने  यादव ने कहा कि हम सबको मिलकर बीजेपी को भगाना है। उसे खदेड़ना है। तेज प्रताप ने कहा कि इस अभियान में शामिल होने के लिए सिंगापुर में रहने वाली हमारी बहन रोहिणी भी आ गई हैं। बड़ी बहन मीसा भारती भी उपस्थित हैं। सब लोग गोल बंद होकर एक बार इंडिया गठबंधन पर भरोसा करें। हम लोग कभी संविधान को मिटाने नहीं देंगे। जो संविधान मिटा रहा है उसे मिटा कर दम लेंगे। आरएसएस और भाजपा के लोग समाज में नफरत फैला रहे हैं। उनको जवाब देने के लिए हमने डीएसएस यानी धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ बनाया है। हम लोग पूरी तरीके से एक हो जाएंगे और केंद्र सरकार की नींव को हिला देंगे।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें