Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़RJD Jagdanand chief said Bageshwar Baba Pt Dhirendra Shastri to be in jail Said such people are insane

बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री को RJD के जगदानंद ने बताया उन्मादी; कहा- अफसोस है कि ये जेल से बाहर हैं

जगदानंद सिंह ने कहा कि आज जिसका मन करता है वही बाबा बन जाता है। ऐसे लोग उन्माद फैला कर देश की धार्मिक परंपरा और संत परंपरा को ठेस पहुंचा रहे हैं। देश के सामाजिक सद्भाव को बिगाड़ रहे हैं।

Sudhir Kumar लाइव हिंदुस्तान, पटनाFri, 28 April 2023 12:53 PM
share Share

बिहार की राजधानी पटना में बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हनुमान कथा आयोजन के पहले बिहार में सियासी तूफान आ गया ह।  लालू यादव के लाल तेज प्रताप ने उनका घेराव करने की चेतावनी दी थी।  आरजेडी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सियासी बम फोड़ दिया है। उन्होंने बागेश्वर सरकार को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा है कि ये जेल में नहीं है, इसी बात का अफसोस है।

पटना में संवाददाताओं से बात करते हुए जगदानंद सिंह ने कहा कि आज जिसका मन करता है वही बाबा बन जाता है। ऐसे लोग उन्माद फैला कर देश की धार्मिक परंपरा और संत परंपरा को ठेस पहुंचा रहे हैं। देश के सामाजिक सद्भाव को बिगाड़ रहे हैं। इन उन्मादी लोगों को जेल में होना चाहिए। आरजेडी चीफ ने बीजेपी पर भी निशाना साधा और उन्होंने कहा कि संतों की सुंदर परंपरा को बीजेपी समाप्त करा रही है। और उन वादियों को बढ़ावा दे रही है।

13 मई 2023 से 17 मई पटना में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का प्रवचन कार्यक्रम होने वाला है। धीरेंद्र शास्त्री अपने भक्तों को हनुमान कथा सुनाएंगे। उनके आगमन पर बिहार में बयानबाजी का दौर तेज हो गया है। आरजेडी के मंत्री तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को कहा था कि अगर बागेश्वर बाबा बिहार में हिंदू मुस्लिम में फूट डालने की कोशिश करेंगे तो उनका विरोध किया जाएगा।  लेकिन, वह अगर हिंदू, मुस्लिम, सिख ईसाई- सब है भाई भाई के फार्मूले पर काम करेंगे तो ठीक है।  इस पर बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह की तीखी प्रतिक्रिया आई। उन्होंने कहा कि राजद के नेता संतो और धार्मिक आचरण वाले सिद्ध पुरुषों को पसंद नहीं करते क्योंकि, वे माफिया और घोटाला करने वालों को तरजीह देते हैं।  उनसे माल आता है और उस माल से मॉल बनता है। 

बिहार राजद के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने दो कदम आगे बढ़कर धीरेंद्र शास्त्री पर विवादित वचन बोल दिया।  जगदानंद सिंह ने कहा कि बागेश्वर सरकार जैसे लोग उन्माद फैलाते हैं और संत परंपरा को ठेस पहुंचाते हैं। इनके आचरण व्यवहार से धर्म की भी हानि होती है। भाजपा ऐसे ही लोगों को बढ़ावा देती है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को तो जेल में होना चाहिए। मुझे अफसोस है कि धीरेंद्र शास्त्री जैसे लोग बाहर हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें