Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़RJD candidate from Vaishali Lok Sabha seat Munna Shukla claims Mahagathbandhan will be in power after June 4

वैशाली लोकसभा सीट से आरजेडी कैंडिडेट मुन्ना शुक्ला का दावा, कहा- 4 जून के बाद महागठबंधन का बजेगा डंका

Bihar Lok Sabha Elections 2024: वैशाली लोकसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार मुन्ना शुक्ला ने बिहार में महागठबंधन की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद महागठबंधन का डंका बजेगा।

Malay Ojha लाइव हिन्दुस्तान, पटनाWed, 17 April 2024 09:23 AM
share Share

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार के वैशाली लोकसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार मुन्ना शुक्ला ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि वैशाली समेत बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन की जीत होगी। मुन्ना शुक्ला ने यह भी कहा है कि 4 जून के बाद महागठबंधन का डंका बजेगा। बुधवार को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान मुन्ना शुक्ला ने कहा कि वैशाली का विकास, बेरोजगारी, महंगाई पर हम काम करेंगे। बता दें कि वैशाली सीट से एनडीए ने वीणा देवी चुनावी मैदान में हैं, जो निवर्तमान सांसद भी हैं। वहीं मुन्ना शुक्ला की बात करें तो वे पहले भी दो बार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं। हालांकि दोनों ही बार उनकी हार हुई थी। 

आरजेडी उम्मीदवार ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बीते एक दशक से वैशाली लोकसभा क्षेत्र का विकास रुक गया है। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद रघुवंश बाबू के अधूरे सपने को पूरा करेंगे। वैशाली के साथ महागठबंधन बिहार की सभी 40 सीटों पर बाजी मारेगी। वैशाली को शिखर पर पहुंचाऊंगा। 

कौन हैं मुन्ना शुक्ला?
पहली बार वर्ष 2000 में मुन्ना शुक्ला लालगंज से विधानसभा चुनाव जीते थे। वे निर्दलीय चुनाव लड़े थे। इसके बाद लगातार दो बार और मुन्ना शुक्ला ने जीत दर्ज की थी। दूसरी बार 2005 की फरवरी में लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़कर जीत हासिल की। 2005 के नवंबर में हुए विस चुनाव में मुन्ना शुक्ला जदयू से चुनाव लड़े और जीत हासिल हुई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें