Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Reality of liquor ban Liquor mafia tried to kills policemen 6 soldiers including an officer injured see what happened to jeep

शराबबंदी का सच; पुलिस वालों मार डालते माफिया, अफसर समेत 6 जवान जख्मी, देखें जीप का हाल

पुलिस को शराब की बड़ी खेप पास कराए जाने की गुप्त सूचना मिली थी। बंगरा थाना पुलिस ने सूचना के आधार पर पीछा करना शुरू कर दिया। शराब के धंधेबाजों की गाड़ी ने पुलिस जीप में मार धक्का दिया।

Sudhir Kumar लाइव हिंदुस्तान, समस्तीपुरMon, 8 April 2024 04:54 AM
share Share

शराबबंदी वाले नीतीश कुमार के बिहार के समस्तीपुर में एक बेखौफ शराब माफिया ने जीप में सवार 6 पुलिस वालों को जान के मारने की साजिश रच दी। उनकी जीप को कुचलने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस वाले बाल बाल बच गए। ताजपुर बंगरा थाना क्षेत्र के बच में शराब लेकर भाग रही धंधेबाजों की  गाड़ी का पीछा करने के दौरान बंगरा पुलिस की जीप सड़क किनारे गड्ढ़े में पलट गयी। जीप पर सवार थाना के एक पुलिस अधिकारी समेत आधा दर्जन पुलिस कर्मी चोटिल हो गए। सभी घायलों को समस्तपुर अस्पाल में भर्ती कराया गया जहां इलाज चल रहा है।

यह घटना सोमवार अहले सुबह हुई। चोटिल सभी पुलिस कर्मी सभी सुरक्षित हैं। बताया जाता है कि पुलिस को शराब की बड़ी खेप पास कराए जाने की गुप्त सूचना मिली थी। बंगरा थाना पुलिस ने सूचना के आधार पर पीछा करना शुरू कर दिया।  शराब के धंधेबाजों की गाड़ी ने ही पुलिस जीप में मार धक्का दिया जिससे पुलिस की जीप गहरे गड्ढे में पलट गई। हालांकि इसके बावजूद शराब वाली गाड़ी को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल कर लिया लेकिन, चालक गाड़ी से कूदकर फरार हो गया। बाद में किरान मंगवाकर पुलिस गाड़ी गड्ढ़े से बाहर निकाली गई। घायल पुलिस वालों का इलाज कराया जा रहा है और समस्तीपुर पुलिस माफिया की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश पर बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागु है। बिहार में शराब, बनाना, रखना, लाना ले जाना, पीना और पिलाना सब गैरकानूनी है। पुलिस और उत्पाद विभाग शराबबंदी लागू करने के लिए तत्परता के साथ काम करने का दावा करते हैं। उसके बावजूद शराबबंदी लागू होने के कई सालों बाद भी  लोग दारू पीते और पिलाते हैं। इस वजह से दारू का काला और अवैध कारोबार काफी बढ़ गया है। नकली दारू पीकर लोग बीमार हो रहे हैं और मर भी रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें