Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Ram ji came in my dream and said we will not come to Ayodhya on 22 January Tej Pratap Yadav

मेरे सपने में आकर बोले राम जी, 22 जनवरी को हम अयोध्या नहीं आएंगे: तेज प्रताप यादव

तेजप्रताप यादव ने कहा कि भगवान राम हमारे सपने में आये थे। हमको तो राम जी सपना में आकर बोले हैं कि हम 22 जनवरी को अयोध्या जायेंगे ही नहीं। तेजप्रताप ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला।

Malay Ojha हिन्दुस्तान, पटनाSun, 14 Jan 2024 02:28 PM
share Share

अयोध्या में 22 जनवरी को राम लला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां अंतिम चरण में है। मंदिर कमेटी की ओर से गणमान्य लोगों को निमंत्रण भेजा जा चुका है। हालांकि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर राजनीति भी जमकर हो रही है। इस बीच बिहार सरकार में मंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की ओर से बड़ा बयान सामने आया है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि भगवान राम हमारे सपने में आये थे। हमको तो राम जी सपने में आकर बोले हैं कि हम 22 जनवरी को अयोध्या जायेंगे ही नहीं।

तेजप्रताप यादव रविवार को अपने आवास पर धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ (डीएसएस) के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान तेजप्रताप ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले झूठा दावा कर रहे हैं। देश के चारों शकंराचार्य के भी सपने में भी भगवान राम आये थे। बता दें कि कुछ दिन पहले भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर तेज प्रताप ने कहा था कि हम कृष्ण भगवान के भक्त हैं, हम वृंदावन जाते हैं। तेज प्रताप ने यह भी कहा था कि राम राज्य तब आएगा जब दिल्ली में I.N.D.I.A का झंडा लहराएगा।

भगवान राम को राजनीति का मोहरा बना रही भाजपा : बिहार कांग्रेस
वहीं बिहार कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा है कि देश में सत्ताधारी वर्ग जिस तरह धर्म की अफीम लोगों को चटा रही है वह वातावरण को विषैला बना रहा है। भगवान को भी राजनीति का खेल बनाया जा रहा है। ऐसी परिस्थिति में स्वतंत्रता सेनानियों की याद आना लाजिमी है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें