Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़No Ram elections are coming Reaction came from Tej Pratap on Pran Pratistha

राम नहीं, चुनाव आ रहे हैं; प्राण प्रतिष्ठा पर तेज प्रताप की ओर से आया बयान

अयोध्या में कल रामलला और उनके नवीन विग्रह मंदिर में प्राण प्रतिष्ठित हो गए। इस बीच प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है।

Malay Ojha लाइव हिन्दुस्तान, पटनाTue, 23 Jan 2024 09:17 AM
share Share

अयोध्या के राम मंदिर में हुए प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बिहार सरकार में मंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है। सोशल मीडिया एक्स पर तेज प्रताप की ओर से एक पोस्ट शेयर किया गया है। शेयर किए गए पोस्ट में तेज प्रताप ने कहा है कि राम नहीं आ रहे हैं! चुनाव आ रहे हैं! श्री राम तो हमारे मन में, हृदय में और कण-कण में विराजमान हैं पूर्व से ही। सनातन धर्म की मान्यताओं के अनुसार भगवान श्री राम, विष्णु जी के अवतार हैं और भगवान विष्णु के अन्तिम अवतार “कल्कि अवतार” को कलियुग का अंत होने के बाद धर्म की पुनर्स्थापना के लिए आना बाक़ी है।

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब तेज प्रताप की ओर से राम मंदिर को लेकर ऐसी प्रतिक्रिया सामने आई हो। सोमवार को भी तेजप्रताप ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा था कि राम तो सबके मन में हैं। अंधभक्त राम को लाने से पहले अपने अंदर के रावण को बाहर निकालें क्योंकि राम के लोग कभी भेदभाव नहीं करते। सबसे पहले महिलाओं के ख़िलाफ़ अत्याचार बंद होना चाहिए और ग़रीबी और भूख जैसे रावण को कैसे ख़त्म करे इस पर विचार होना चाहिए। 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को रामलला के बाल विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा के बाद कहा कि यह भारत के विकास का अमृतकाल है। देश का युवा शक्ति और ऊर्जा से भरा हुआ है। आगे यह स्थितियां न जानें कितने सालों बाद बनेंगी। हमें अब चूकना नहीं है, बैठना नहीं है। युवाओं के सामने वर्षों की परंपरा की प्रेरणा है। विरासत पर गर्व करते हुए भारत का नवप्रभात लिखना है। भारत समृद्धि के लक्ष्य तक पहुंचेगा। आने वाला समय सफलता और सिद्धि का है। यह राम मंदिर भारत के उत्कर्ष का साक्षी बनेगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें