Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़man jumped between two coaches of a moving train in Muzaffarpur Bihar Hands legs and head got separated

बिहार के मुजफ्फरपुर में चलती ट्रेन की दो कोच के बीच कूद गया युवक; हाथ, पैर और सिर धड़ से अलग

साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन की तरफ युवक जब दौड़ रहा था तो रेलवे के कुछ कर्मी और आरपीएफ के जवानों ने भी देखा। दौड़कर लोगों ने उसे बचाने की कोशिश भी की। लेकिन तब तक वह ट्रेन के के नीचे आ चुका था।

Sudhir Kumar लाइव हिन्दुस्तान, मुजफ्फरपुरSun, 28 July 2024 01:34 AM
share Share

के मुजफ्फरपुर में रेलवे जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या एक पर उस समय अफरातफरी गई जब एक युवक चलती ट्रेन की दो बगियां के बीच कूद गया। हादसे में उसकी दर्दनाक मौत हो गई।  पटरी पर गिरे युवक के दोनों हाथ पर और गर्दन कट कर शरीर से अलग हो गए।  पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।  मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। जीआरपी ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसकी पहचान के लिए पुलिस छानबीन कर रही है। शव की स्थिति बहुत बुरी है। पुलिस आत्महत्या के एंगल से जांच करते हुए कारणों की तलाश में जुट गई है।

मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक पर बैठे लोगों ने इस दृश्य को देखा तो दंग रह गए। अहमदाबाद दरभंगा साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन की तरफ युवक जब दौड़ रहा था तो रेलवे के कुछ कर्मी और आरपीएफ के जवानों ने भी देखा। दौड़कर लोगों ने उसे बचाने की कोशिश भी की। लेकिन तब तक वह ट्रेन के के नीचे आ चुका था और उसे नहीं बचाया जा सका। प्रत्यक्ष दर्शियों का यह भी कहना है कि पटरी पर कूदने के बाद भी वह बचा हुआ था। लेकिन खुद को पटरी पर डालकर मौत को गले लगा लिया। घटना के बाद साबरमती एक्सप्रेस को रोक दिया गया। करीब आधे घंटे तक ट्रेन लेट हो गई। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि वह ट्रेन से ही उतरा ता। हालांकि  इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

घटना के बाद ट्रेन करीब आधे घंटे की देरी से खुली। गाड़ी के चले जाने के बाद जीआरपी ने शव का पंचनामा कराया और उसके बाद  पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अब तक मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पूरी घटना प्लेटफॉर्म एक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। रेल थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इस मामले में रेल डीएसपी निधि कुमारी ने बताया कि एक युवक ट्रेन के दो कोच के बीच में कूद गया और उसकी मौत मौके पर ही हो गई है। कुछ लोगों ने बचाने की कोशिश भी की पर सफलता नहीं मिली। घटना के बाद से मौके पर अफरातफरी मच गई। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस इसका प्रयास कर रही है। मामले की जांच की जा रही है। नअब तक किसी ने इस संबध में कोई सूचना नहीं दी है।  परिजन भी अबतक सामने नहीं आए हैं।  शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस इस मामले में उचित कानूनी कार्रवाई कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें