Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Loot of more than 2 lakh from Petrol pump of BJP MLA Raju Singh in Muzaffarpur Bihar

BJP विधायक राजू सिंह के पेट्रोल पंप से लूट, सवा दो लाख कैश के साथ सीसीटीवी का DBR ले गए क्रिमिनल

एक बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे थे। तीनों पिस्टल से लैश थे। पहले तेल लेने के लिए ग्राहक बनकर पहुंचे थे। थोड़ी देर में ही पिस्टल निकाल लिया। बदमाशों ने पंप सभी कर्मियों को ऑफिस में बंद कर दिया।

Sudhir Kumar लाइव हिन्दुस्तान, मुजफ्फरपुरSun, 4 Aug 2024 02:01 AM
share Share

बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। आम से लेकर खास लोगों को भी अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर से है जहां ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधियों ने बीजेपी विधायक राजू सिंह के पेट्रोल पंप पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। एनएच 27 पर ओपी क्षेत्र के पखनाहां स्थित सिंह रामेश्वर एचपी पेट्रोल पंप से शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे पिस्टल के बल पर बाइक सवार बदमाशों ने सवा दो लाख रुपये लूट लिए। यह पेट्रोल पंप साहेबगंज के विधायक राजू सिंह का है। सूचना मिलने पर पानापुर ओपी पुलिस पेट्रोल पंप पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। विधायक ने इस मामले में पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। बदमाश अपने साथ सीसीटीवी फुटेज के लिए डीबीआर भी लेकर चले गए। 

पेट्रोल पंप कर्मियों ने पुलिस को बताया कि एक बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे थे। तीनों पिस्टल से लैश थे। पहले तेल लेने के लिए ग्राहक बनकर पहुंचे थे। थोड़ी देर में ही पिस्टल निकाल लिया। बदमाशों ने हथियार के बल पर नोजल मैन समेत पंप सभी कर्मियों को पंप के दफ्तर में बंद कर दिया। इसके बाद पंप के कैश काउंटर व नोजल मैन के पास से कैश छीन लिया। फिर सभी को केबिन में बंदकर कांटी की तरफ भाग निकले। इस दौरान सीसीटीवी का डीबीआर बॉक्स भी बदमाश नोचकर ले गए। बदमाशों के भागने के बाद पेट्रोल पंप कर्मियों ने इसकी सूचना पेट्रोल पंप मालिक और पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस पेट्रोल पंप पर पहुंची। लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस ने पंप के कर्मियों से घटना के बारे में जानकारी ली। अपराधियों के भागने की दिशा में पुलिस की एक टीम को भेजा गया। हालांकि अबतक कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है। पुलिस अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है। सीसीटीवी फुटेज नहीं होने से अपराधियों की पहचान पुलिस के लिए थोड़ा कठिन हो रहा है। शुक्रवार को कांटी के छपरा में एनएच 27 पर कंप्यूटर ऑपरेटर की हत्या मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं। यह भी बताया जा रहा है कि बदमाशों ने 24 घंटों में तीन पंप को निशाना बनाया।

इधर, विधायक राजू सिंह ने लूट की घटना को लेकर पानापुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि पुलिस पंप की सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है। पुलिस का सुस्ती के कारण ही अपराधी बेलगाम हो रहे हैं। बिहार में पेट्रोल पंप समेत व्यवसायिक संस्थानों को निशाना बनाया जा रहा है।  विधायक ने थानाध्यक्ष पर पेट्रोलिंग के नाम पर फ्री तेल के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया।  हालांकि थानेदार अभिषेक कुमार ने इससे इनकार किया है।


 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें