Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Liquor has been sold in a tea shop in front of police station for years in Muzaffarpur two arrested

बिहार में गजब की शराबबंदी! पुलिस थाने के सामने ही चाय दुकान में सालों से बिक रही शराब, दो गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर शहर में एक युवक पुलिस थाने के सामने ही चाय की दुकान लगाकर उसमें अवैध रूप से शराब का धंधा कर रहा था। सोमवार को दुकानदार समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

Jayesh Jetawat हिन्दुस्तान, मुजफ्फरपुरTue, 30 July 2024 01:13 AM
share Share

बिहार में शराबबंदी लागू हुए 8 साल से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन आज भी कई जगहों पर अवैध रूप से दारू की जमकर बिक्री हो रही है। आलम यह है कि मुजफ्फरपुर शहर में मिठनपुरा थाने के सामने ही स्थित चाय की दुकान पर शराब बिक रही थी। सोमवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चाय दुकान से 12 पीस टेट्रा पैक शराब जब्त की। पुलिस ने चाय दुकानदार पिंटू कुमार और उससे शराब खरीदने वाले मुशहरी निवासी श्यामलाल को गिरफ्तार किया। 

बताया जा रहा है कि पिंटू शराब के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। जमानत पर छूटने के बाद उसने थाने के सामने ही चाय की दुकान खोल ली। उसी दुकान पर वह अवैध रूप से शराब भी बेचने लगा। वह सालों से यह धंधा कर रहा था। 

पुलिस के मुताबिक पिंटू से तीन टेट्रा पैक शराब खरीदकर श्यामलाल घर की ओर जा रहा था। उसे पुलिस ने रास्ते में दबोच लिया। पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसने मिठनपुर थाने के सामने स्थित चाय दुकान से शराब खरीदी है। इसके बाद पुलिस गश्ती दल ने पिंटू की चाय दुकान में छापेमारी की, जहां से टेट्रा पैक में शराब बरामद हुई। मिठनपुरा थाना थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की। इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।

ट्रेन से शराब लेकर उतरा युवक स्टेशन पर पकड़ा गया
रेल थाना मुजफ्फरपुर ने सोमवार शाम गश्ती के दौरान एक युवक को 31 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। युवक अपने पिट्ठू बैग में शराब छिपाकर दिल्ली वाली ट्रेन से मुजफ्फरपुर आया था। स्टेशन पर उतरते ही पुलिस ने उसे धर दबोचा। गिरफ्तार युवक नवीन कुमार अहियापुर थाना इलाके के कोल्हुआ पैगंबरपुर का रहने वाला है। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें