Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Liquor ban fails in Bihar Liquor party held in the hospital cleaning workers spilled the drink

बिहार में शराबबंदी फेल! अस्पताल में हुई दारू पार्टी, सफाईकर्मियों ने छलकाए जाम

बिहार के भभुआ जिले के सदर अस्पताल में दारू पार्टी का मामला सामने आया है। जहां सफाईकर्मी अस्पताल के कैदी वार्ड में मटन के साथ शराब पार्टी कर रहे थे। इस मामले में पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया है।

Sandeep हिन्दुस्तान, भभुआWed, 26 June 2024 01:50 PM
share Share

शराबबंदी वाले राज्य बिहार में अस्पताल में दारू पार्टी का मामला सामने आया है। जिसमें सफाई एजेंसी के कर्मचारी शामिल हैं। जो अस्पताल के कैदी वार्ड में दारू पार्टी कर रहे थे। गुप्त सूचना पर पुलिस ने तीनों को धर दबोचा है। घटना भभुआ के सदर हॉस्पिटल की है। जब  सदर अस्पताल के कैदी वार्ड के नीचे एक कमरे में शराब पार्टी मना रहे सफाई एजेंसी के तीन कर्मियों को डायल 112 नंबर की पुलिस ने बुधवार को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।  गिरफ्तार आरोपियों में समस्तीपुर निवासी सफाई प्रभारी प्रिंस कुमार, वैशाली निवासी सुपरवाइजर रंजीत कुमार, और हाजीपुर थाना क्षेत्र के निवासी सुपरवाइजर टुनटुन सिंह शामिल हैं। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने तीनों की पुष्टि की है। 

उन्होंने बताया कि जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई है। इस एजेंसी को सदर अस्पताल के शौचालय व बॉथरूम की सफाई करने की जिम्मेदारी है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एनजीओ के कर्मी मटन के साथ शराब पार्टी मना रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे को दोनों तरफ से घेराबंदी कर उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार कर पुलिस उन्हें थाना ले गई।

 शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उनके खिलाफ मद्य निषेध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। इससे पहले भी बिहार केकई अस्पतालों में दारू पार्टी की घटनाएं सामने आ चुकी है। जिसमें डॉक्टर तक शामिल थे। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद अभी तक पूरी तरह राज्य में शराब पर लगाम लगती नहीं दिख रही है। हालांकि हर रोज शराब तस्करी करने वाले और इस गोरखधंधे में शामिल लोगों पर कार्रवाई होती रहती है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें