Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Lalu Yadav wants to make Tejashwi bihar CM who failed 90 percent in work Sushil Modi took jibe at RJD Chief

काम करने में 90% फेल तेजस्वी को सीएम बनाना चाहते हैं लालू यादव, सुशील मोदी ने आरजेडी चीफ पर कसा तंज

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि डिप्टी सीएम और पांच विभागों के मंत्री रहने के बावजूद तेजस्वी यादव 90 प्रतिशत फेल रहे, उन्हें लालू प्रसाद बिहार का मुख्यमंत्री बनाने के लिए जोड़-तोड़ करते रहे।

हिन्दुस्तान पटनाWed, 13 March 2024 02:52 PM
share Share

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा है कि डिप्टी सीएम और पांच विभागों के मंत्री रहने के बावजूद जो तेजस्वी यादव 90 प्रतिशत फेल रहे, उन्हें लालू प्रसाद बिहार का मुख्यमंत्री बनाने के लिए जोड़-तोड़ करते रहे। सत्ता से हटने के 45 दिन बाद तेजस्वी यादव का यह आकलन सही है कि वे केवल 10 फीसदी काम कर पाए। इसके लिए गठबंधन-धर्म पर ठीकरा फोड़ने की जरूरत नहीं, बल्कि उनकी क्षमता ही इतनी है।

बुधवार को जारी बयान में उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में राजद के तीन मंत्रियों को हटाना पड़ा था। तेजस्वी  यादव बताएं कि सुधाकर सिंह किसके इशारे पर मुख्यमंत्री के विरुद्ध बयान देकर गठबंधन-धर्म की अवहेलना कर रहे थे? राजद कोटे के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर विभागीय सचिव से लड़ते रहे, चार महीने कार्यालय नहीं गए और रामचरित मानस पर टिप्पणी कर द्वेष फैलाते रहे। क्या यही गठबंधन-धर्म था, जो तेजस्वी यादव को काम करने से रोक रहा था? वे बताएं कि 1.22‌ लाख शिक्षकों को नौकरी देने में उनके दल और शिक्षा मंत्री का क्या रोल था? 

तेजस्वी के कारनामों से त्रस्त हो सीएम एनडीए में आए : नित्यानंद राय
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने राजद नेता तेजस्वी यादव की ओर से वीडियो जारी करने पर पलटवार किया है। बुधवार को पटना में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव का कारनामा पूरा बिहार जानता है। वो 17 महीने का वीडियो क्या जारी करेंगे। हकीकत है कि 17 महीनों में केवल लूट-खसोट ही हुआ था। उन्होंने कहा कि उस 17 महीने की अवधि में लोगों पर अत्याचार किया गया। विधि व्यवस्था चौपट हुई और अपराधियों को संरक्षण मिला। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तेजस्वी यादव के कारनामों से त्रस्त हो गए थे। जिसके कारण वह महागठबंधन को छोड़ एनडीए में आ गए। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें