Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Kept raping cousin sister 14 year old minor gets pregnant brutalized by brother in Bihar

चचेरी बहन से करता रहा रेप; 14 साल की नाबालिग हुई प्रेग्नेट, बिहार में भाई की दरिंदगी

रोहतास जिले के तिलौथू में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जब एक भाई ने चचेरी भाई के साथ कई दिनों तक रेप किया, उसे प्रेग्नेट कर दिया। खुलासा होने पर पीड़ित परिवार की पिटाई कर दी।

Sandeep हिन्दुस्तान, रोहतासWed, 31 July 2024 02:41 PM
share Share

बिहार के रोहतास जिले के चंदनपुरा पंचायत के एक गांव में चचेरे भाई पर हैवानियत का भूत ऐसा सवार हुआ कि उसने अपनी बहन को भी नहीं बख्शा। उसके साथ कई बार रेप किया। इतना ही नहीं उसे जान से मारने का खौफ दिखाकर लगातार उसके साथ बलात्कार करता रहा। जब तक की वो गर्भवती नहीं हो गई। घटना को लेकर 14 वर्षीय पीड़िता ने थाने में दिए गए आवेदन में कहा है कि उसकी बड़ी मां की तबीयत खराब थी। चाचा ने घर पर आकर काम संभालने को कहा था। काम करने के दौरान ही एक दिन जबरदस्ती चचेरे भाई ने हाथ पकड़ कर उसके साथ जिस्मानी रिश्ता कायम कर लिया।

साथ ही धमकी दी कि अगर किसी को बताओगी तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। पीड़िता ने अनहोनी के भय से घटना की जानकारी अपने घर वालों को भी नहीं दी। इसी बीच लगातार चचेरे भाई उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देता रहा। यहां तक की पीड़िता गर्भवती हो गई। जिसके बाद उसे चाकू का भय दिखाकर उसे गर्भपात की दवा खिला दी। किसी प्रकार घटना की जानकारी पीड़िता की भाभी को हो गई। पूछताछ करने के दौरान ही आरोपित भरत कुमार पिता वीरेंद्र रजवार, और जोखन रजवार उसके घर लाठी-डंडा और कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गए और पीड़िता और उसके परिवार वालों की जमकर पिटाई कर दी। 

इसके बाद पीड़ित किशोरी द्वारा स्थानीय थाने में उक्त तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना के बाद सभी आरोपित फरार हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों द्वारा नामजद अभयुक्तों व उनके परिजनों के प्रति गुस्सा देखा जा रहा है। चचेरा भाई अपनी  बहन के साथ इस तरह की घिनौनी हरकत करेगा किसी ने सोचा भी नहीं था।

ग्रामीणों का कहना है कि बड़े-बड़े महानगरों व समाचार में कभी - कभार ऐसी घटनाओं की जानकारी मिलती है। लेकिन, ग्रामीण क्षेत्र में इस प्रकार की घटना ने रिश्ते को शर्मसार करने के साथ-साथ कलंकित किया है। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने कहा है कि पीड़ित द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिक के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें