Hindi Newsबिहार न्यूज़Katihar 4 children died due to drowning during Ganga bath 2 narrowly survived mourning in the family

कटिहार: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 4 बच्चों की मौत, 2 बाल-बाल बचे, परिवार में पसरा मातम

कटिहार जिले में सावन के पहले सोमवार को दर्दनाक हादसा सामने आया है। जब गंगा स्नान के दौरान 6 बच्चे पानी में डूबने लगे। जिसमें 4 बच्चों की मौत हो गई। जबकि दो बच्चे किसी बाहर निकल आए।

Sandeep हिन्दुस्तान, कटिहारMon, 10 July 2023 04:03 AM
share Share

कटिहार जिले में सावन के पहले सोमवारी को दर्दनाक हादसा सामने आया। बरारी थाना इलाके में गंगा स्नान करने गए एक ही गांव के 6 किशोर गंगा नदी में डूब गए। जिसमें 4 बच्चों मौत हो गई है, जबकि दो बच्चे बाल बाल बच गए। मृतक की पहचान कोढा थाना क्षेत्र के खेरिया निवासी शिवम कुमार (15), मोहन कुमार (18), पप्पू कुमार (16)और हर्ष कुमार(14) के रूप में हुई है । घटना की सूचना मिलने पर बरारी थाना अध्यक्ष मनीष कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुट गए हैं ।  

गंगा स्नान के दौरान डूबे बच्चे
जानकारी के मुताबिक सावन की पहली सोमवारी के अवसर पर कोढा थाना क्षेत्र के खेरिया गांव से 6 बच्चे एक साथ गंगा स्नान करने के लिए बरारी के काढागोलाघाट आए थे। सोमवार की सुबह करीब सारे 7:30 बजे के आसपास 6 युवक गंगा स्नान कर रहे थे। और जल भर रहे थे,  जल भरने के दौरान  6 बच्चे गहरे पानी में चले गए । इस बीच दो बच्चे अपनी जान बचाकर पानी से बाहर निकल गए । 4 बच्चे पानी से बाहर नहीं निकल पाए और डूबने से उनकी मौत हो गई । घटना की सूचना मिलते ही  बरारी लोगों की भीड़ काढ़ागोला घाट पर जमा हो गई । 

एक ही गांव के चारों बच्चे
भीड़ में शामिल लोगों के बीच में कोहराम मच गया है। घटना की सूचना मिलने पर बरारी और पूरा थाना क्षेत्र के खेड़िया के लोग काफी गमगीन है । घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई । गंगा नदी में डूबे सभी बच्चों को स्थानीय लोगों और गोताखोर की मदद से बाहर निकाला गया । सभी बच्चों को  बरारी अस्पताल लाया गया । जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया ।

दो बच्चे जो गंगा नदी में डूबने से बच गए वह घटनास्थल से भाग गए हैं । घटना की पुष्टि करते हुए बरारी थाना अध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि घटना  को लेकर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है ।उन्होंने बताया कि घटना की  जानकारी परिजन को दे दी गई है । परिजन के आने पर सभी बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा ।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें