Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़JDU MP car collides with police escort vehicle Chandeshwar Prasad narrowly escapes accident

पुलिस एस्कॉर्ट की गाड़ी से टकराई जेडीयू सांसद की कार, हादसे में बाल-बाल बचे चंद्रेश्वर प्रसाद

जहानाबाद से जेडीयू सांसद चंद्रेश्वर प्रसाद की कार को पुलिस एस्कॉर्ट वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में सांसद बाल-बाल बच गए। उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है।

Jayesh Jetawat लाइव हिन्दुस्तान, पटनाThu, 29 Feb 2024 02:18 PM
share Share

बिहार के जहानाबाद से जेडीयू सांसद चंदेश्वर प्रसाद चन्द्रवंशी सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। सासंद की कार को उनके साथ चल रहे पुलिस एस्कॉर्ट की गाड़ी ने ही जोरदार टक्कर मार दी। इससे सांसद की फॉर्चूनर कार क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में सांसद चंद्रेश्वर प्रसाद को जोर से झटका लगा, जिससे कुछ देर के लिए वह घबरा गए। हालांकि उनके पीछे रही पार्टी कार्यकर्ता की गाड़ी में अगर स्कॉर्ट गाड़ी नहीं टकराती तो बड़ी घटना हो सकती थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक विद्यासागर ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एमटी सार्जेंट मेजर (परिवहन प्रचारी) अविनाश कुमार और चालक को हटा दिया। साथ ही चालक पर कार्रवाई के लिए जांच की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार सांसद चंदेश्वर प्रसाद चन्द्रवंशी क्षेत्र भ्रमण कर बुधवार रात वंशी प्रखंड के बड़हिया बिगहा गांव से लौट रहे थे। तभी कुर्था प्रखंड के कमदारचक के पास एस्कॉर्ट गाड़ी ने पीछे चल रही एक गाड़ी को टक्कर मारते हुए सांसद की गाड़ी को ठोकर मार दी। एस्कॉर्ट गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि सांसद के पीछे चल रहे कार्यकर्ता की गाड़ी में टक्कर मारते हुए सांसद की गाड़ी को भी चपेट में ले लिया। रात में ही सांसद ने एस्कॉर्ट के लिए खटारा गाड़ी देने और कुशल चालक नहीं भेजने को लेकर सार्जेंट मेजर को काफी खरी-खोटी सुनाई। 

इस मामले में सांसद चंद्रेश्वर प्रसाद ने आरोप लगाए कि ड्राइवर लापरवाही से ड्राइविंग कर रहा था। हालांकि उन्होंने इसके पीछे साजिश होने से भी इनकार नहीं किया। उन्होंने कहा कि एस्कॉर्ट गाड़ी हमेशा वीआईपी वाहन के आगे चलती है। लेकिन वह पीछे चल रहा था। सांसद ने यह भी कहा कि पुलिस के द्वारा जर्जर वाहन एस्कॉर्ट में लगाया जाता है, जिसका ब्रेक तक फेल रहता है। ऐसी स्थिति में वह बच गए यही बहुत बड़ी बात है। इसके लिए पुलिस पदाधिकारी दोषी हैं। चंद्रेश्वर प्रसाद ने कहा कि स्थानीय पुलिस पदाधिकारियों की शिकायत के लिए मुख्यालय को पत्र लिखा जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें