Hindi Newsबिहार न्यूज़JDU MLA Aman Bhushan narrowly escapes 5 people including MLA injured in Scorpio truck collision

बाल-बाल बचे जेडीयू विधायक अमन भूषण; स्कॉर्पियो-ट्रक की टक्कर में MLA समेत 5 लोग घायल

समस्तीपुर में बीती रात हुए सड़क हादसे में जेडीयू विधायक अमन भूषण हजारी बाल-बाल बच गई। ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में विधायक समेत 5 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Sandeep लाइव हिन्दुस्तान, समस्तीपुरMon, 11 March 2024 04:34 AM
share Share

समस्तीपुर में सड़क हादसे में जेडीयू विधायक अमन भूषण हजारी बाल-बाल बच गए। कुशेश्वरस्थान से जदयू के विधायक अमन भूषण अपनी स्कॉपियो से जा रहे थे। इसी दौरान मुसरीघरारी चौराहे पर ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर हो गई। जिसके बाद विधायक की गाड़ी पलट गई। इस हादसे में विधायक समेत 5 लोग घायल हो गए। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बताया जा रहा है कि हादसा रविवार की रात करीब साढ़े 11 बजे हुआ था। इस हादसे में विधायक अमन भूषण के दो सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई है। सभी घायलों का इलाज चल रहा है।जानकारी के अनुसार विधायक अपने गाड़ी से पटना जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे एक ट्रक से टक्कर हो गई।

एक्सीडेंट के बाद ट्रक को चालक ने मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर जानकारी ली और सभी घायलों का चल रहे इलाज का जायजा लिया। घटना के बाद चौराहा पर अफरातफरी सी मच गई।सभी घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया और दुर्घटना ग्रस्त वाहन को सड़क पर से हटाने के बाद स्थिति सामान्य हुआ।

 

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें